उत्तर प्रदेश

सरकारी नौकरी-@_ इलेक्ट्रिकल डिपार्टमेंट में पा सकते हैं सरकारी नौकरी, यह है आखरी तारीख, ऑनलाइन कर सकते हैं आवेदन।

MESCOM Recruitment 2022: उम्मीदवार दिए गए इन तमाम खास बातों को ध्यान से पढ़कर अप्लाई करें. साथ ही इस भर्ती प्रकिया के तहत बिजली विभाग (Electricity Department) में नौकरी (Govt Jobs) पा सकते हैं.

MESCOM Recruitment 2022: बिजली विभाग (Electricity Department) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक सुनहरा अवसर है. इसके लिए मैंगलोर इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई कंपनी लिमिटेड (MESCOM) ने नेशनल अपरेंटिस ट्रेनिंग स्कीम (NATS) के तहत अपरेंटिस के पदों (MESCOM Recruitment 2022) के लिए आवेदन मांगे हैं. उम्मीदवार जो इन पदों (MESCOM Recruitment 2022) पर आवेदन करने के लिए इच्छुक एवं योग्य हैं, वे MESCOM की आधिकारिक वेबसाइट mescom.karnataka.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों (MESCOM Recruitment 2022) के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 जून है.

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) सीएम धामी का बड़ा ऐलान प्रवासियों की सुविधा के लिये राज्य में गठित होगा प्रवासी उत्तराखण्ड बोर्ड ।।

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक http://mhrdnats.gov.in/announcements के जरिए भी इन पदों (MESCOM Recruitment 2022) के लिए अप्लाई कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक http://portal.mhrdnats.gov.in/sites/default/files/file_upload/MESCOM.pdf पर क्लिक करके भी आधिकारिक नोटिफिकेशन (MESCOM Recruitment 2022) देख सकते हैं. इस भर्ती (MESCOM Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 183 पदों को भरा जाएगा.
MESCOM Recruitment 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -: मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने ली केंद्रीय एवं राज्य स्तरीय प्रवर्तन एजेंसियों के साथ समन्वय बैठक.......

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 25 मईऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 10 जून
MESCOM Recruitment 2022 के लिए रिक्ति विवरण

कुल पदों की संख्या- 183
MESCOM Recruitment 2022 के लिए योग्यता मानदंड
ग्रेजुएट अपरेंटिस- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना चाहिए.
तकनीशियन (डिप्लोमा) अपरेंटिस- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए.
MESCOM Recruitment 2022 के लिए वेतन
ग्रेजुएट अपरेंटिस- ₹9,000तकनीशियन (डिप्लोमा) अपरेंटिस- ₹8,000

To Top