उत्तराखण्ड

(रोजगार समाचार)रोजगार को लेकर आ रही है 41 कंपनियां,कल लगेगा रोजगार मेला,इस तरह से करें आवेदन ।।

चंपावत
मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशानुसार जनपद चम्पावत के अंतर्गत टनकपुर में स्थित डॉ ए0पी0जे0 अब्दुल कलाम इंजीनियरिंग कॉलेज में शनिवार 15 अक्टूबर 2022 को एक दिवशीय वृहद रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है।


सेवायोजन कार्यालय चंपावत द्वारा युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराए जाने हेतु आयोजित रोजगार मेले में उत्तराखण्ड राज्य में स्थापित सिडकुल पंतनगर, सितारगंज, काशीपुर के साथ ही राज्य से बाहर की भी प्रमुख औद्योगिक ईकाई बजाज मोटर्स लि., टाटा मोटर्स, बजाज ऑटो, मिंडा इंडस्ट्रीज, अशोक लेलैंड, इंपीरियल ऑटो इंडस्ट्रीज, वोल्टास, बाल फार्मा, स्टीलबर्ड् इंटरनेशनल आदि प्रमुख कंपनियों द्वारा प्रतिभाग किया जा रहा है।
प्रतिष्ठित कंपनियों के प्रतिनिधियों के द्वारा साक्षात्कार एवम शैक्षणिक योग्यता के माध्यम से युवाओं को प्लेसमेंट भी दिया जाएगा।
इस संबंध में जिला सेवायोजन अधिकारी चंपावत राजेश दुर्गापाल ने अवगत कराया कि पात्र अभ्यर्थियों को रोजगार मेले में प्रतिभाग करने हेतु अपना नवीनतम पासपोर्ट फोटो, बॉयोडाटा,समस्त शैक्षिक योग्यता प्रमाण-पत्र, स्थायी निवास प्रमाण-पत्र के साथ ही 15 अक्टूबर की पूर्वाह्न 10 बजे मेला स्थल में उपस्थित होना होगा। साथ ही सभी अभ्यर्थियों को आवेदन पत्र भी भरना अनिवार्य होगा जो मेला स्थल में भी उपलब्ध रहेगा। जिलाधिकारी नरेन्द्र सिंह भंडारी द्वारा रोजगार मेले की तैयारियों के संबंध में आवश्यक जानकारी लेते हुए सेवायोजन विभाग को सभी आवश्यक तैयारियां यथासमय पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी ने सभी युवाओं से अपील की है कि वह रोजगार मेले में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर इस विशेष अवसर का लाभ उठाये।

To Top