उत्तराखण्ड

दु:खद-:युवती को प्रेम प्रसंग करना पड़ा महंगा, धर्म छुपाकर शादी का दिया झांसा,किया दुष्कर्म,युवक गिरफ्तार ।।

  धर्म छुपाया शादी का दिया झांसा बना दिया दुष्कर्म का शिकार युवती को जबरदस्ती अगवा कर ले जा रहे युवक को ग्रामीणों ने दबोचा

युवती की तहरीर पर पुलिस मैं मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की शुरु
काशीपुर।
महानगर के आईटीआई क्षेत्र में धर्म छुपाकर किए गए प्रेम प्रसंग के बाद दुष्कर्म की हुई शिकार युवती अब अपने को कोस रही है युवक द्वारा जबरदस्ती अगवा कर कर साथ ले जाने पर युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवती ने आईटीआई थाना पुलिस को तहरीर देकर युवक पर धर्म छिपाकर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार। कर जेल भेज दिया
आईटीआई थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि लगभग 6 महीने पहले वह अपनी नानी के घर एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी। जहां उसकी मुलाकात एक युवक से हुई जिसके अपना नाम सोनू बताया। दोनों की मुलाकात प्रेम प्रसंग में बदल गई। इस दौरान युवक ने उसे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके कुछ कहीने बाद युवक ने उसे बताया कि उसका नाम सोनू नहीं बल्कि भूरा पुत्र इदरीश है और वह गोधन, दलपतपुर जिला मुरादाबाद का रहने वाला है। उसकी हकीकत पता चलने के बाद युवती ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया। लेकिन कल रविवार 7 नवंबर को युवक उसके गांव पहुंच गया। युवती काशीपुर से खरीदारी कर वापस अपने घर आ रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) समूह ग के किए गए आवेदन करने वालों के लिए मतलब की खबर.223 पदों के लिए आई बड़ी अपडेट।।

आरोपी सोनू उर्फ भूरा ने उसे जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठा लिया और अपने साथ ले जाने लगा। जिस पर युवती ने शोर मचाया तो मौके पर ग्रामीण एकत्र हो गये और उन्होंने युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(रूद्रपुर) सीएम धामी ने निःशुल्क नजूल भूमि पट्टा किये वितरित. प्रधानमंत्री आवास योजना के वितरण किया स्वामित्व पत्र।।

आईटीआई थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी भूरा के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

To Top