अल्मोड़ा

दु:खद-: मानसिक रूप से कमजोर युवती के साथ तीन लोगों ने किया दुष्कर्म. मामला दर्ज.पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।।


उत्तराखंड में महिलाओं के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है यहां हरिद्वार के बहादराबाद क्षेत्र में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवती से तीन लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सूत्र बताते हैं कि मेडिकल जांच में भी रेप की पुष्टि हुई थी।

यह भी पढ़ें 👉  (देहरादून)क्रिकेटर ऋषभ पंत के सड़क हादसे के दौरान सहायता करने वाले हरियाणा रोडवेज के चालक और परिचालक किए गए सम्मानित. राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित।।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती इलाके में घूमती रहती थी. बताया जा रहा है कि 29 नवंबर की देर शाम जब वह बहादराबाद बाईपास पर चहलकदमी कर रही थी तो बाइक सवार तीन लोगों ने उसे झाड़ियों में खींच लिया और फिर उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता के परिजनों ने शुक्रवार शाम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की.
इस मामले की जांच में पुलिस ने पाया कि निर्माणाधीन मकानों में पत्थर पीसने का काम कर रहे तीन लोगों ने इस अपराध को अंजाम दिया है. तीनों आरोपी रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। बहादराबाद पुलिस के अनुसार तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. ।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top