उत्तर प्रदेश

दु:खद -: (हल्द्वानी) भाजपा के दो युवा नेताओं की हुई सड़क हादसे में मौत,परिवार में टूटा दुखों का पहाड़।

हल्द्वानी
खुशी घर लौट रहे भाजपा के दो वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की सड़क हादसे में दुखद मौत हो गई इस घटना के बाद कालाढूंगी क्षेत्र में शोक की लहर है घर के नजदीक हुए इस सड़क हादसे से   दोनों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है भाजपा के दोनों युवा नेता कालाढूंगी, कमोला, धमोला क्षेत्र में जनप्रिय नेता के रूप में जाने जाते थे तो दोनों बैलपड़ाव से विजय संकल्प यात्रा के बाद वापस घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) अब खराब मौसम और लू से बचाव को लेकर जारी हो गए यह निर्देश।।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कालाढूंगी-रामनगर मार्ग में कमोला मिलिट्री गेट के पास रोडवेज बस और सामने से आ रही ऑल्टो कार से जा टकराई। हादसे में कार सवार भाजपा के मंडल महामंत्री 40 वर्षीय जगदीश गुर्रो की चिकित्सालय ले जाते समय मौत हो गई। जबकि कमोला निवासी मंडल मंत्री सुमित 35 वर्षीय सुमित चौहान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
दोनों भाजपा नेता बैलपड़ाव से विजय संकल्प यात्रा के बाद घर लौट रहे थे। हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों अपने घर के पास पहुंच चुके थे। सुमित चौहान की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जगदीश गुर्रो ने हल्द्वानी के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा। मृतकों का पंचनामा भरकर शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।
पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद रोडवेज चालक बस छोड़कर भाग गया। भाजपा नेताओं की दुखद मृत्यु पर उनके घरों में तो कोहराम मचा ही है।

To Top