उत्तर प्रदेश

दु:खद-: यहां वाहन खाई में गिरा.वाहन चालक की हुई मौत.रामनगर का बताया जाता है वाहन चालक. परिवार में कोहराम।।

पर्वतीय क्षेत्र में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं मामला जनपद पौड़ी गढ़वाल के धुमाकोट के पास का है जहां एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त, होकर गहरी खाई में जा गिरा जहां पर वाहन चालक की इस हादसे में दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और SDRF ने रेस्क्यू अभियान चलाकर वाहन चालक के शव को बरामद उसे सब विच्छेदन गृह भेज दिया है देर रात हुई इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
18 दिसम्बर की देर रात्रि थाना धूमाकोट द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि शक्तिपुर नई चौकी के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, इतना की सूचना मिलने के बाद मौके पर हेड कांस्टेबल शैलेंद्र के नेतृत्व में SDRF रेस्क्यू टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल पर पहुँची।
बताया जाता है कि उक्त वाहन टाटा 407 (UK19CA 0743) अनियन्त्रित होने से मुख्य मार्ग से लगभग 100 मीटर नीचे खाई में गिरा हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति (चालक) ही सवार था। SDRF टीम द्वारा स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कड़ी मशक्कत करते हुए देर रात्रि खाई में उतरकर रोप स्ट्रैचर के माध्यम से उक्त व्यक्ति के शव को मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर अग्रिम कार्यवाही हेतु सिविल पुलिस के सुपुर्द किया। मृतक की पहचान उमेश उर्फ बंटी S/O मनमोहन निO ग्राम कांडानाला PS रिखणीखाल जनपद पौड़ी गढ़वाल।
हाल पता: ग्राम पीरुमदारा, थाना रामनगर, जनपद नैनीताल। के रूप में हुई । पौड़ी न्यूज़

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top