अल्मोड़ा

देहरादून-: भारी बरसात को लेकर आज 3 जनपदों में स्कूल रहेंगे बंद, मौसम विभाग की चेतावनी के बाद जिलाधिकारी ने दिए निर्देश।।

भारत मौसम विज्ञान विभाग देहरादून द्वारा जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार 08 अक्टूबर शनिवार को जनपद में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा होने के साथ कही-कही अत्यंत भारी वर्षा होने की संभावना के दृष्टिगत जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी द्वारा चंपावत के समस्त शासकीय, अशासकीय विद्यालयों में कक्षा 1 से कक्षा 12 तक संचालित समस्त शैक्षणिक संस्थाओं एवं समस्त आंगनबाड़ी केंद्रों* में एक दिवसीय अवकाश घोषित किया है ।
उधर राष्ट्रीय राजमार्ग 09 टनकपुर- चंपावत-घाट यातायात के वर्तमान में खुला है। मार्ग में सभी संवेदनशील जगहों में एहतियातन जेसीबी पोकलैंड मशीन आदि तैनात किए गए हैं। जिलाधिकारी नरेंद्र सिंह भंडारी ने सभी सड़क निर्माण एजेंसियों के अधिकारियों
को निर्देश दिए हैं कि मौसम को देखते हुए पूरी मशीन एवं मैन पावर के साथ संभावित स्थानों पर अलर्ट रहें, मार्ग बंद होने पर तत्काल खोला जाय।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग (उत्तराखंड) मौसम विभाग की नई अपडेट.बरसात और बर्फबारी के बीच छाया रहेगा कोहरा.मौसम विभाग ने जारी किया मौसम पूर्वानुमान।।

उधर मौसम विभाग द्वारा जारी चेतावनी के मध्यनजर रखते हुए बागेश्वर के जिला अधिकारी रीता जोशी ने छात्र- छात्राओं की सुरक्षा को देखते हुए 8 अक्टूबर को जनपद के समस्त शासकीय, अर्द्धशासकीय एवं निजी विद्यालयों में संचालित समस्त शिक्षणिक संस्थाओं एवं समस्त आंगनबाड़ी केंद्रों में एक दिवसीय अवकाश घोषित किया गया है।
बागेश्वर जिले की तहसील कपकोट/ उप तहसील शामा अंतर्गत कक्षा 1 से 12 तक के सभी विद्यालय और आंगनबाड़ी केंद्रों में शनिवार को छुट्टी के आदेश जारी–

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग (नैनीताल)भूस्खलन से प्रभावित 27 परिवार को आवंटित किए गए पट्टे.अब यह परिवार रहेंगे इस ग्राम समाज में।।।


उधर जिला अधिकारी पौड़ी ने मौसम विभाग की चेतावनी के बाद 8 अक्टूबर शनिवार को जनपद के समस्त शासकीय अर्ध शासकीय एवं निजी विद्यालय कक्षा 1 से 12 तक संचालित समस्त शैक्षणिक संस्थान और आंगनवाड़ी केंद्रों में एक दिवसीय अवकाश की घोषणा की है जिला अधिकारी डॉ विजय कुमार जगदाले ने आदेश जारी करते हुए कड़ाई से पालन करने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग(देहरादून)आयुष्मान योजना जन कल्याण के उपेक्षा पर उतरी खरी.मुफ्त उपचार पर खर्च हुए 12 अरब रुपए ।।
Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top