उत्तर प्रदेश

देहरादून-: करण राजदान की फिल्म हिंदुत्व का पोस्टर रिलीज,मुख्यमंत्री धामी ने कहां उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग के लिए है विश्व स्तरीय प्राकृतिक स्थल ।।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से मंगलवार को कैंप कार्यालय में निर्देशक एवं लेखक करण राज़दान ने मुलाक़ात की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने करण राज़दान की आगामी 7 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म “हिन्दुत्व” का पोस्टर रिलीज़ किया। मुख्यमंत्री ने फ़िल्म निर्माता निदेशक करण राज़दान से फ़िल्म को लेकर लम्बी चर्चा की, साथ ही उन्हें व उनकी टीम को बधाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  (देहरादून) कर्तव्य पथ पर उत्तराखंड की झांकी ने छोड़ी छाप. लोग उत्तराखंड की झांकी को इस तरह से कर रहे हैं वोटिंग. आप भी कर सकते हैं उत्तराखंड की झांकी को वोटिंग.लिंक पर जाकर वोट करिए।।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि उत्तराखण्ड में कई बॉलीवुड की फ़िल्में और वेब सीरीज की शूटिंग हो रही है। उन्होंने कहा कि सरकार का प्रयास है कि फ़िल्म निर्माताओं को सरकार के स्तर पर मदद दी जाए, ताकि भविष्य में और भी फ़िल्म और वेब सीरिज़ की शूटिंग उत्तराखण्ड में हो सके।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड में कई ऐसे विश्व स्तरीय प्राकृतिक स्थल हैं जिनको अभी बड़े पर्दे पर नहीं दिखाया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में फ़िल्म नीति में सरलीकरण करते हुए शूटिंग परमिशन आदि की व्यवस्था को सरल किया गया है। प्रस्तावित नई पॉलिसी हेतु इंडस्ट्री और विशेषज्ञों के सुझाव माँगे गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-:(देहरादून) पुलिस महानिदेशक करेंगे उत्कृष्ट कार्य करने पर इन अधिकारी और कर्मचारियों को सम्मानित.26 जनवरी को किए जाएंगे नैनीताल जनपद के यह अधिकारी सम्मानित

मुख्यमंत्री ने फ़िल्म निदेशक से अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि उन्होंने पृथ्वीराज चौहान और कश्मीर फाइल्स फ़िल्म देखी हैं, और वो हिन्दुत्व फ़िल्म को भी ज़रूर देखेंगे।
फ़िल्म निदेशक करण राज़दान ने कहा कि हिन्दुत्व फ़िल्म जहाँ एक ओर देश दुनिया में हिन्दुत्व के मूल्यों का प्रचार करेगी वहीं दूसरी ओर इसमें दर्शाए दृश्यों से उत्तराखंड पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग (हरिद्वार) पटवारी पेपर लीक प्रकरण .एसआईटी ने की आज 12 वीं गिरफ्तारी 2 लाख रुपए भी बरामद.रिटायर्ड शिक्षक गिरफ्तार।।

इस दौरान फ़िल्म के सह निर्माता सचिन चौधरी और सुमित अदलखा भी मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top