उत्तर प्रदेश

(मौसम अपडेट) अब तीन दिन होगी बरसात और होगा हिमपात,मौसम विभाग ने जारी किया मौसम पूर्वानुमान ।।

देहरादून-: पहाड़ों में पल-पल बदलते मौसम के बीच एक बार फिर मौसम विभाग ने नया मौसम बुलेटिन जारी करते हुए हल्की से हल्की बरसात के साथ हिमपात की भी संभावना जताई है मौसम विभाग ने 18 अक्टूबर को उत्तरकाशी. रुद्रप्रयाग. चमोली. बागेश्वर तथा पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की बरसात के साथ-साथ बर्फबारी होने की संभावना तथा राज्य के शेष जनपदों में मौसम शुष्क रहने की बात कही है. मौसम विभाग ने कहा है कि 3500 मीटर और इससे अधिक ऊंचाई वाले स्थानों में कही कही बहुत हल्की से हल्की बर्फबारी भी हो सकती है इसके अलावा मौसम विभाग ने 19 अक्टूबर को राज्य के उत्तरकाशी.

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) उत्तरकाशी में अतिवृष्टि से बड़ा नुकसान. यमुनोत्री धाम के समीप भी भारी नुकसान. पार्किंग क्षतिग्रस्त.पानी घुसा तीन खच्चर पानी में बहें।।

रुद्रप्रयाग. चमोली. बागेश्वर तथा पिथौरागढ़ जनपद में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की बरसात तथा बर्फबारी होने की संभावना जताते हुए 3500 मीटर की ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी की संभावना व्यक्त की है साथ ही मौसम विभाग में 20 अक्टूबर को भी राज्य के उत्तरकाशी. रुद्रप्रयाग. चमोली. और पिथौरागढ़ जनपदों में कुछ स्थानों में हल्की से बहुत हल्की बरसात कथा 3500 मीटर की ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी की संभावना व्यक्त की है. मौसम विभाग ने 21 एवं 22 अक्टूबर को मौसम शुष्क रहने का मौसम पूर्वानुमान जारी किया है।

To Top