अन्य

कोरोना अपडेट-:राज्य में तेजी से बढ़ रहें है कोरोना के मामले,आज तीन लोगों की हुई दुखद मौत, अपने जनपद का हाल जानने के लिए लिंक पर क्लिक करें ।।

देहरादून-: वैश्विक महामारी नवल कोरोना वायरस की आज बड़ी खबर है आज तीन लोगों की मौत कोरोना वायरस चलते हुई है जबकि आज राज्य में 630 लोग विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हुए वहीं आज 128 लोग लोग विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज किए गए साथ ही अब राज्य में कोरो ना संक्रमण के केसों की संख्या भी बढ़कर के 1425 हो गई है राज्य में आज तीन लोगों की मौत होने के साथ मौतों का आंकड़ा भी बढ़कर 7423 हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) जेल से कैदियों की समय से पहले कैसे हो रिहाई.मुख्य सचिव ने की अहम बैठक।।


उत्तराखंड स्टेट कंट्रोल रूम कोविड-19 के 6:00 बजे के स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार आज अल्मोड़ा में अट्ठारह.बागेश्वर में एक. चमोली में पांच. चंपावत में आठ. देहरादून में 268 लोगों में आज कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है वहीं हरिद्वार में 119. नैनीताल में 85 .पौड़ी गढ़वाल में 72. पिथौरागढ़ में चार. टिहरी गढ़वाल में चार. उधम सिंह नगर में 35. उत्तरकाशी में 11 लोगों में कोरोना के मरीज मिलने के साथ राज्य में आज आंकड़ा बढ़कर 630 हो गया है जबकि आज रुद्रप्रयाग ऐसा जनपद है जहां आज कोई भी कोरोना का मरीज नहीं मिला इस तरह आज 630 नए मरीज मिलने के साथ राज्य में इस संक्रमण से पीड़ित लोगों का आंकड़ा बढ़कर के 347098 हो गया है। जबकि आज एम्स ऋषिकेश देहरादून में एक ,गवर्नमेंट देहरादून मेडिकल कॉलेज देहरादून में 1 ,तथा हरिद्वार में एक व्यक्ति की मौत कोरोनावायरस के चलते हुई है। जो बेहद चिंता का विषय है।

To Top