उत्तराखण्ड

कोरोना अपडेट-: कम नहीं हो रहा है उत्तराखंड में कोरोना का ग्राफ,आज भी हुई दो लोगों की मौत, अपने जनपद का हाल जाने बस एक क्लिक में।।

देहरादून-: राज्य में कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट कम होने का नाम नहीं ले रही हैं आज 239 पॉजिटिव लोग मिले हैं जबकि आज दो लोगों की मौत इस संक्रमण के चलते हुई है राज्य में स्वास्थ्य विभाग की बेहतर व्यवस्था होने के बावजूद भी अभी भी 1639 एक्टिव केस है जबकि 264 लोग की रिपोर्ट आज नेगेटिव पाई गई है इस तरह आज दो लोगों की मौत के बाद राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर के इस वर्ष 303 हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  नई दिल्ली(बिग ब्रेकिंग) सूचना एवं लोक संपर्क विभाग उत्तराखंड के संयुक्त निदेशक के एस चौहान के नेतृत्व में कर्तव्य पथ पर प्रदर्शित होने वाली मानस खंड झांकी के कलाकारों ने प्रधानमंत्री से की मुलाकात।


उत्तराखंड स्टेट कंट्रोल रूम कोविड-19 के 6:00 बजे के जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार आज अल्मोड़ा में 05 चमोली में 02 देहरादून में 115 हरिद्वार में 25 नैनीताल में 40 पौड़ी गढ़वाल में 11 पिथौरागढ़ में 04 रुद्रप्रयाग में 01 टिहरी गढ़वाल में 01 , उधम सिंह नगर में 12 उत्तरकाशी में 23 लोगों में आज कोरोन ंसंक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जबकि आज बागेश्वर और चंपावत दो जनपद ऐसे हैं जहां आज एक भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं पाई गई इस तरह 239 संक्रमित मरीज मिलने के साथ ही राज्य में इस संक्रमण से पीड़ित लोगों का आंकड़ा अब तक एक लाख 257 हो गया है। आज दो लोगों की मौत देहरादून एम्स ऋषिकेश एक तथा हरिद्वार में एक मौत हुई है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top