उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-: जब उत्तराखंड STF पहुंची यूपी.और की बड़ी कार्रवाई.अंतर्राज्यीय गैंगस्टर किया गिरफ्तार। ।

देहरादून
उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने शनिवार को बरेली से एक अंतर्राज्यीय गैंगस्टर दीपक गुप्ता को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर उसके और उसके गिरोह के सदस्यों के खिलाफ उत्तराखंड और पड़ोसी उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में कई मामले दर्ज हैं।
एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आयुष अग्रवाल ने बताया कि उधमसिंह नगर के सितारगंज निवासी आरोपी दीपक गुप्ता ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर कई जिलों में कई चोरी की है और उसके तथा उसके चार साथियों के खिलाफ मामला भी दर्ज है. उधमसिंहनगर में गैंगस्टर एक्ट के तहत ऊधमसिंह नगर के एसएसपी ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ यूपी व उत्तराखंड के विभिन्न थानों में पुलिस एनकाउंटर व गैंगस्टर एक्ट के तहत चोरी के कुल नौ मामले दर्ज हैं.
एसएसपी अग्रवाल ने आगे कहा कि गिरफ्तार आरोपी ने पूर्व में यूपी के पीलीभीत में गिरफ्तारी की कोशिश के दौरान पुलिस कर्मियों पर भी गोली चलाई थी. उन्होंने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए एसटीएफ की टीम एक सप्ताह से बरेली में थी। उन्होंने कहा कि उनके एक साथी असीम रजा खान को भी हाल ही में इसी महीने सितारगंज से एसटीएफ ने गिरफ्तार किया था. उसके सिर पर 25 हजार रुपये का इनाम भी था।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top