उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-: (उत्तराखंड)अंकिता हत्या कांड का हुआ खुलासा,पूर्व राज्य मंत्री के बेटे सहित तीन गिरफ्तार,।

ऋषिकेश
आखिर जिसका लोगों को शुरू से ही सकता था वहीं इस घटना का मास्टरमाइंड निकला ऋषिकेश जिला के वनन्तरा रिजॉर्ट से गायब हुई रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। बताया जा रहा है की अंकिता की हत्या की बात सामने आई है। पुलिस ने मामले में भाजपा के पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्या के बेटे पुलकित आर्या समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नैनीताल) सोशल मीडिया पर हुआ ट्वीट. पुलिस ने की स्कूटी चालक पर कार्रवाई. ले जा रहा था अधिक सवारी ।।

ऋषिकेश घटना को लेकर मुख्यमंत्री सख्त, कङी कार्यवाही के दिये निर्देश

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने ऋषिकेश घटना को बहुत दुखद बताते हुए कहा कि जिस किसी ने ये जघन्य अपराध किया है उसे हर हाल में कङी सजा दिलाई जाएगी। पुलिस अपना कार्य कर रही है। पीङित को न्याय दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यमकेश्वर विधानसभा के कौड़िया गांव स्थित वनन्तरा रिजॉर्ट में कार्यरत रिसेप्शनिस्ट युवती अंकिता भंडारी (19) वर्ष संदिग्ध परिस्थितियों में 18 सितंबर की देर शाम लापता हो गई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि रिसेप्शनिस्ट रिजॉर्ट में आने वाले कस्टमर के पास जाने से मना कर रही थी। वे लोग रिसेप्शनिस्ट को वेश्यावृत्ति में ढकेलना चाह रहे थे, लेकिन रिसेप्शनिस्ट इससे इन्कार कर रही थी, इसलिए उन लोगों ने उसकी हत्या कर चीला शक्ति नहर में फेंक दिया था। पुलिस रिसेप्शनिस्ट की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)बाबा तरसेम हत्याकांड का हत्यारा एनकाउंटर में हुआ ढेर, डीजीपी ने बताया पूरा घटनाक्रम ।।

बताया जा रहा है कि वनन्तरा रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित ने मिलकर अंकिता भंडारी की हत्या कर उसकी बॉडी को चीला शक्ति नहर में फेंक दिया गया। बताया जा रहा है कि जल्द ही आरोपियों की निशानदेही के आधार पर एसडीआरएफ टीम की मदद से नहर में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है तथा अंकिता भण्डारी शव को की तलाश करने का प्रयास कर रही है।

To Top