उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:(उत्तराखंड) कबाड़ की आड़ में हो रहा था चोरी के वाहनों का कटान.45 बाइक व कार के पार्ट्स बरामद.कबाड़ी हुआ फरार. पुलिस ने माल किया जब्त।


उत्तराखंड में कबाड़ की आड़ में किए जा रहे हैं अवैध कारोबार को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार अजय सिंह के निर्देश पर मारे गए एक छापे में भारी मात्रा में वाहनों के कटे हुए पार्ट्स बरामद हुए हैं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जनपद में हो रहे वाहन चोरी के मामलों को तत्काल दर्ज करते हुए चोरों को सलाखों के पीछे भेजने और चोरी के वाहनों के कटान पर रोक लगाने हेतु दिए गए कड़े निर्देशों के बाद खानपुर पुलिस ने शमशाद अहमद पुत्र सईद अहमद निवासी ग्राम मौहल्ला झोझगान पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के कबाड के गोदाम में छापा मारा छापेमारी के दौरान गोदाम मालिक शमशाद अहमद पुत्र सईद अहमद निवासी मौहल्ला झोझगान थाना पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर उ0प्र0 मौके पर पुलिस को देखकर भाग गया इसके बाद पुलिस ने अन्य मौजूद व्यक्ति तसव्वर पुत्र सईद निवासी मौहल्ला झोझगान थाना पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर उ0प्र0 ने बताया कि यह कबाड का गोदाम उसका और उसके भाई (जो मौके से भागा) का है।
पुलिस टीम ने गोदाम के अंदर 45 गाडियों (कार व मोटर साईकिल) के कटे हुए पार्टस, स्ट्रक्चर व बहुत सारी गाडियों के रजिस्ट्रेशन सम्बंधित कागजात मौजूद मिले। गोदाम स्वामी तसव्वर द्वारा गोदाम में खडे वाहनों, चैसिस इंजनों, पार्ट्स एवं वाहन के स्ट्रक्चरों के सम्बंध में कोई दस्तावेज व जी0एस0टी0 नम्बर उपलब्ध न करा पाने पर गोदाम में रखे हुये सामान को अन्तर्गत धारा 41/102 द0प्र0सं0 मे कब्जे में लेकर कर जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है। हरिद्वार न्यूज़

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top