उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-:(उत्तराखंड)हाथी ने दौड़ाया तो कूद मार दी खाई में. घायल व्यक्ति को एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू. देर रात की है घटना. अस्पताल में किया भर्ती. देखें वीडियो।।

गुलदार के बाद जंगली हाथी से बचने के लिए एक व्यक्ति अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा जनपद पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार में हुई इस घटना को खाई में गिरे व्यक्ति, को SDRF ने रेस्क्यू किया।


बताया जाता है कि जंगली हाथी को अपनी तरफ आता देख देर रात एक व्यक्ति अचानक खाई में जा गिरा जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने गहरी खाई में उतर कर उस व्यक्ति को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया घायल व्यक्ति की पहचान सोहन लाल, 58 वर्ष, निवासी- धाम, पट्टी- डबरालस्यू, लैंसडौन के रूप में हुई ।।
एसडीआरएफ को लगभग 3:30 बजे थाना कोटद्वार द्वारा सूचित किया गया कि सिद्धबली मंदिर से 02 किमी आगे एक व्यक्ति जंगली हाथी से बचने के प्रयास में 30 मीटर गहरी खाई में गिरकर घायल हो गया है।
उक्त सूचना पर पोस्ट कोटद्वार से ASI संजय नेगी अपनी रेस्क्यू टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल पर पहुँची।
SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा खाई में उतरकर कड़ी मशक्कत करते हुए उक्त घायल व्यक्ति को रोप स्ट्रैचर की सहायता से मुख्य मार्ग तक पहुँचाया जिसके उपरांत घायल व्यक्ति को एम्बुलेंस के माध्यम से उपचार हेतु अस्पताल पहुँचाया गया। कोटद्वार न्यूज़

To Top