उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग(उत्तराखंड)संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से मचा हड़कंप.मौके पर पहुंची पुलिस.हत्या की जताई आशंका।।

रामनगर-: उत्तराखंड में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला रामनगर क्षेत्र का है जहां एक युवक की हत्या खबर आ रही है घटना के बाद वहां पर हड़कंप मचा हुआ है । घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी में भिजवा दिया है यह मामला खताड़ी चौकी क्षेत्र का बताया जाता है पुलिस इस घटना को लेकर विभिन्न दृष्टिकोण से जांच पड़ताल में जुटी हुई है ।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) चुनाव से पहले उत्तराखंड के यात्रियों को बड़ा तोहफा.अब इस ट्रेन का संचालन होगा उत्तराखंड से. यात्रियों को मिलेगा बड़ा लाभ।।


पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय भास्कर पांडे पुत्र स्व. दिनेश चंद पांडे सेमलखलिया का रहने वाला था। सोमवार सुबह पुलिस को खताड़ी चौकी के पीछे मकान मे युवक का शव होने की सूचना मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।
पुलिस का कहना है की हत्या करने में 4 लोग शामिल है। हत्या से पूर्व सभी लोगो ने साथ बैठकर शराब पी थी। आपस में किसी बात पर झगड़ा होने पर बाकी युवकों ने इस युवक की हत्या कर दी।
कोतवाल अरुण कुमार सैनी कहते हैं कि हत्या आपसी विवाद में हुई है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जायेगा

To Top