उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग( उत्तराखंड)भारी बरसात के चलते होटल पर गिरा बोल्डर.होटल ध्वस्त.दो लोगों का किया गया रेस्क्यू..

उत्तराखंड में भारी बारिश का दौर जारी है तथा लगातार हो रहे भूस्खलन के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो रहा है ताजा खबर जनपद रुद्रप्रयाग से आ रही है यहां फाटा में बड़ा हादसा हुआ है भारी बरसात के चलते पहाड़ से एक बड़ा बोल्डर होटल के ऊपर गिरा के बाद होटल का नामोनिशान मिट गया है पुलिस और स्थानीय लोग रेस्क्यू बिहान चलाये हुए हैं। तथा भारी बारिश में मलबे की चपेट में आये दो युवकों को चौकी फाटा पुलिस ने देवदूत बन कर उन्हें बचाया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नैनीताल) कुमाऊं से चारधाम यात्रा मार्ग.डीएम वंदना ने स्थिति की स्पष्ट. इस रूप से जाना जाएगा यह मार्ग।।

वर्तमान में हो रही भारी बारिश हर किसी के लिए आफत का सबब बनती जा रही है। भारी बारिश के चलते मंगलवार को सुबह फाटा से आगे जामू वाले रास्ते पर स्थित होटल केदारवाटिका अचानक मलबे व बोल्डर्स की चपेट में आ गया था, इस होटल में काम कर रहे 02 युवक भी मलबे की चपेट में आ गये थे। भारी बारिश के चलते यात्री वाहनो को सुरक्षित स्थानों पर रुकने की अपील व ब्यूंगगाड़ व तरसाली की तरफ के मार्ग के बाधित होने पर यातायात नियंत्रण से सम्बन्धित ड्यूटियों में मौजूद चौकी इंचार्ज फाटा व अधीनस्थ पुलिस बल द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर मलबे की चपेट में आये युवकों को सुरक्षित निकालकर नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले जाया गया जहॉं पर इनकी स्थिति सामान्य है। रेस्क्यू कार्य में स्थानीय निवासियों द्वारा भी पुलिस टीम की मदद की गयी है। चौकी फाटा पुलिस द्वारा दिखायी गयी तत्परता की पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग द्वारा सराहना की गयी है तथा सभी कार्मिकों का उत्साह वर्धन हेतु नगद पारितोषिक स्वीकृत किया गया है। रुद्रप्रयाग न्यूज़

To Top