उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-:केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने उधम सिंह नगर में दो दुर्घटनाओं में पीड़ित लोगों का अस्पताल में जाकर जाना हाल, दिए उचित दिशा निर्देश ।।

रुद्रपुर – केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट ने बुद्धवार को जिला चिकित्सालय, मेडिसिटी हॉस्पिटल, चीमा हॉस्पिटल पहुॅचकर गत दिवस ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र के आजाद नगर मोहल्ले में कबाड़ की दुकान रासायनिक गैस रिसाव से पीड़ित व्यक्तियों तथा सिरसा मोड़ के पास हुई ट्रेक्टर-ट्राली वाहन दुर्घटना में घायल व्यक्तियों को दिये जा रहे उपचार व स्थिति की जानकारी ली तथा प्रभावित व्यक्तियों का हाल-चाल जाना। श्री भट्ट ने ईश्वर से सभी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। उन्होंने कहा कि दुःख एवं संवेदना की इस घड़ी में सरकार, पीड़ित परिवारों के साथ है।
उन्होंने चिकित्सालय पहुॅचकर पीड़ितों व घायल व्यक्तियों के स्वास्थ्य, किये जा रहे

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(देहरादून) पहाड़ से लेकर मैदान तक बरसात और ओलावृष्टि. 29 जनवरी तक जारी मौसम पूर्वानुमान.इन 10 जनपदों में तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान में होगी बरसा और ओलावृष्टि. बर्फबारी से हुए लकदक पहाड़।।

उपचार की सम्पूर्ण जानकारी चिकित्सकों से ली। श्री भट्ट ने चिकित्सकों को निर्देशित करते हुए कहा कि उपचार में किसी भी प्रकार की कोताही न हो और नियमित समयान्तराल पर स्वास्थ्य परीक्षण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने चिकित्सालय में उपस्थित तीमारदारों से भोजन, दवाईयों आदि के बारे में विस्तार से महत्वपूर्ण जानकारियॉ ली, जिस पर तीमारदारों ने चल रहे इलाज पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि दवाईयां बाहर से नहीं लिखी जा रहीं हैं, और खाना भी समय से मिल रहा है।
इस दौरान क्षेत्रीय विधायक शिव अरोरा, मेयर रामपाल सिंह, मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा, अपर जिलाधिकारी डॉ.ललित नारायण मिश्र, उप जिलाधिकारी राकेश तिवारी, मुख्य कोषाधिकारी डॉ.पंकज कुमार शुक्ल, एसीएमओ डॉ.हरेन्द्र मलिक सहित लक्ष्मण खाती, योगेश वर्मा, उपेन्द्र चौधरी आदि उपस्थित थे।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top