उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-: होने लगी चुनाव की तैयारियां. 58 विधानसभा क्षेत्र में रिटर्निंग ऑफिसर ने लिया मतदाता केंद्रों का जायजा।।

नैनीताल 17 दिसम्बर 2021
आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 को निष्पक्ष, शांतिपूर्ण एवं सुव्यवस्थित ढंग से संपादित करने को लेकर उप जिला अधिकारी / रिटर्निंग ऑफिसर प्रतीक जैन एवं CO संदीप नेगी ने आज 58 विधानसभा नैनीताल के शहरी क्षेत्रों के बूथों का निरीक्षण किया ताकि बूथो पर सभी मूलभूत सुविधाएं समय पर पूरी की जा सके उन्होंने कहा कि बूथों पर बीएलओ तैनात किये गये है उनके द्वारा 01 दिसंबर तक जो वोटर लिस्ट में फार्म 6,7,8 सम्मिलित होने थे वे हमारे द्वारा भरवा दिए गए हैं ।
उन्होंने बताया कि ड्राफ्ट रोल तैयार कर दिए हैं व सभी बीएलओ ड्राप रोल के तहत फिर से वोटर लिस्ट तैयार कर रहे हैं। उन्होंने बताया है कि 58 विधानसभा नैनीताल के अंतर्गत सहायक निर्वाचन अधिकारी सेक्टर मजिस्ट्रेट जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त कर दिए गए हैं जो अपने- अपने बूथो पर जाकर बीएलओ के सुपर विजन में दिए गए दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं । उन्होंने बताया है कि वरनेवल एवं क्रिटिकल क्षेत्रों का भी निरीक्षण किया जा रहा है ताकि समय पर कमियों को पूरा किया जा सके।
ने कहा कि इसी तरह ग्रामीण क्षेत्रों में बने बूथो का निरीक्षण किया जाएगा।
इस अवसर पर चुनाव से जुड़े अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) काठगोदाम लखनऊ एक्सप्रेस. टनकपुर सिंगरौली व शक्ति नगर एक्सप्रेस ट्रेन की आई बड़ी खबर. इन तारीखों को ट्रेनें रहेंगी प्रभावित।।

To Top