उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग(नैनीताल) लखनऊ की तहजीब को नशे में धुत युवती ने किया तार-तार, ब्वॉयफ्रेंड को फोन करने के बाद काटी अपने हाथ की नस,मचा हड़कंप ।।

नैनीताललखनऊ की तहजीब को नैनीताल में आकर युवती ने तार-तार कर दी जब उसने नशे में धुत होकर फोन पर अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा किया और अपने हाथ की नस काट ली इससे वहां हड़कंप मच गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पर्यटक महिला लखनऊ से नैनीताल घूमने पहुंची थी, महिला ने फोन पर अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद हाथ की नस काट ली, आनन फानन में महिला को बीडी पांडे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नस काटने से पहले उसने नशे में धुत होकर सड़क पर जमकर हंगामा काटा, जिसके बाद ब्लेड से महिला ने हाथ की नस काट ली। आसपास मौजूद लोग उसे बीडी पांडे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसका उपचार किया
जानकारी के मुताबिक लखनऊ निवासी महिला अपनी दूसरी महिला दोस्त के साथ नैनीताल घूमने आई थी। वह तल्लीताल स्थित एक होटल में ठहरी थी। गुरुवार शाम वह होटल में अपने बॉयफ्रेंड से फोन पर बात कर रही थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर उनका आपस में झगड़ा हो गया। जिसके बाद युवती ने जमकर शराब पी। नशे में धुत युवती होटल के कमरे से लेक ब्रिज चुंगी तक पहुंच गई। जहां उसने बीच सड़क पर हंगामा काटा। इसी दौरान उसने ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली। आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद उसे बीडी पांडे अस्पताल पहुंचाया गया। डॉ. अजहर ने बताया कि युवती की कलाई पर गहरा घाव नहीं है। फिलहाल उसे प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी गई है। वहीं तल्लीताल पुलिस की ओर से पर्यटक महिला और उसकी सहेली से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top