उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग(हरिद्वार)एसएसपी के कड़े तेवर.लुटेरे कार लूटने के बाद नहीं हो सके फरार.पुलिस का सघन चेकिंग अभियान अभी भी जारी।।

हरिद्वार-: पुलिस ने यदि सतर्कता नहीं बरती होती तो एक बड़ी लूट की घटना को बदमाश अंजाम दे सकते थे लेकिन पुलिस की कार्यशैली से, लूट की घटना को अंजाम नहीं दे पाए लूट की घटना की सूचना पर एसएसपी अजय सिंह द्वारा चेकिंग के आदेश पर हरिद्वार पुलिस की क्विक रिएक्शन टीम के पहुंचते ही बदमाश कार मौके पर छोड़ भागने को मजबूर हुए ।

एसएसपी हरिद्वार: राह चलते गाड़ी लूटने वाले बदमाशो की चेतावनी स्वीका
हरिद्वार
कन्ट्रोल रूम रुड़की से देर रात मिली सूचना कि “भगवानपुर स्थित टोल प्लाजा के पास से तीन चार अज्ञात बदमाशों द्वारा कॉलर से उसकी कार यूके 17 Q 1564 को लूट कर उसके साथ मारपीट की गई है” घटना की सूचना मिलते ही पूरी हरिद्वार पुलिस एलर्ट मोड पर आ गई। तुरंत बदमाशों की तलाश शुरू हुई।
इस सूचना पर भगवानपुर थाने के नाइट ऑफिसर एसआई कर्मवीर सिंह व एसआई दीपक चौधरी द्वारा मातहत के सहयोग से लूटी गई कार का पीछा किया। रात्रि चेतक पर नियुक्त का0 बृजेश मुरारी एवं होमगार्ड धर्मेंद्र द्वारा उक्त वाहन के मनोकामना मंदिर से कलियर रोड की तरफ बैरियर तोड़कर भागने की सूचना पर उक्त कार का पीछा किया गया। लगातार वायरलेस सेट पर फ्लैश हो रही सूचना पर बहादराबाद पुलिस से नाइट ऑफिसर एसआई हेमंत भारद्वाज एवं pc3 चालक कॉन्स्टेबल शाह आलम द्वारा संधार कंपनी तिराहे पर एक ट्रक को इस प्रकार से सड़क पर खड़ा किया कि कोई पार न जा सके चौतरफा हरिद्वार पुलिस से घिर जाने पर इमली खेडा रोड पर बदमाशों को मजबूरन लूटी गई कार को पथरी रो पुल के निकट छोडकर भागना पड़ा। अन्धेरे का फायदा उठाकर अलग-अलग दिशा में फरार हुए बदमाशों के खिलाफ थाना भगवानपुर एवं थाना बहादराबाद में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है पुलिस रात्रि से ही हिना बदमाशों की तलाश एक जुटी हुई है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top