अल्मोड़ा

ब्रेकिंग(हल्द्वानी)धूपबत्ती का रूप देकर बेचने ले जा रहा था चरस.पुलिस एसओजी की बड़ी कार्रवाई.एक गिरफ्तार……..

धूपबत्ती की खुशबू की जगह यदि चरस की महक महसूस होने लगे तो समझ लीजिए कि दाल में कुछ काला है इस काली दाल को काठगोदाम पुलिस ने ऐसा धोया कि अब राजू साह जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया है चरस को अगरबत्ती की शक्ल में लेकर जाते हुए राजू साह को काठगोदाम पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट के दिशा निर्देशन में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत काठगोदाम पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के समीप चेकिंग के दौरान एक युवक के कब्जे से चरस को बरामद किया है पकड़े ग गए आरोपी ने तस्करी ने के लिए उसने चरस को धूपबत्ती की शक्ल देकर वह ऊंचे दाम पर बेचने जा रहा था तभी पुलिस की गिरफ्त में आ गया ।
थानाध्यक्ष काठगोदाम प्रमोद पाठक ने बताया कि पुलिस टीम स्टेडियम गौलापार के पास चैकिंग कर रही थी, चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति संदिग्ध जो कि पुलिस टीम को देखकर रूक गया तथा वापस मुङकर चलने लगा , शक होने पर उ0नि0 फिरोज आलम द्वारा उक्त व्यक्ति को स्टेडियम के पास रोकर हाथ में पकड़े थैले के बारे में पूछने पर कि थैले में क्या है तो कहने लगा इसमें धूप बत्ती है। शक होने पर थैले को खोलकर चैक करने पर कुल 132 रॉड जो प्रत्येक राड को अलग-अलग पन्नी से धुप बत्तीनुमा पैक किया गया था।
सख्ती से पूछताछ करने पर युवक टूट गया तथा बताया कि लालच में आकर मुनाफे के चक्कर में मैंने यह चरस सस्ते दामों में खरीद ली थी जिसे आज महगें दामों में बेचने जा रहा था।
पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को विभिन्न नेताओं में नामजद करते हुए उस पर मामला दर्ज किया पकड़े गए आरोपी की पहचान राजू साह पुत्र स्व0 गंगदेव साह निवासी ग्राम पोखरिया राय पो0 व थाना चनपटिया जिला बेतिया बिहार. बताया पुलिस ने उसके कब्जे से एक नारंगी लाल रंग के थैले के अन्दर 01 किलो 390 ग्राम चरस बरामद कर उसका चालान कर दिया पकड़ने वाली टीम में फिरोज आलम प्रभारी चौकी मल्ला थाना ( काठगोदाम) हे0का0 त्रिलोक सिंह (एसओजी) का0 अशोक रावत (एसओजी) का0 चन्दर सांमत ( काठगोदाम ) आदि थे ।।

To Top