उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:दबंग बन कर रहा था हवा में बात.आज पहुंच गया थाने की हवालात. अवैध हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फैला रहा था दहशत ।।

दबंग बन कर रहा था हवा में बात
आज पहुंच गया थाने की हवालात
हरिद्वार
सोशल मीडिया पर अवैध हथियार लहरा कर लोगों में दहशत फैलाने वाले एक युवक को पुलिस ने आज उसको सही जगह पर पहुंचा दिया पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के कब्जे से एक तमंचा और जीवित कारतूस भी बरामद किया ।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार अजय सिंह ने बताया कि बीते दिनों से थाना खानपुर क्षेत्र में सोशल मीडिया में तमंचे के साथ फोटो वायरल हो रहा था जिससे लोगों में दहशत फैल रही थी इसको गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अभियान चलाकर मुखबिर की सूचना पर आकाश पुत्र चंद्रपाल निवासी प्रहलादपुर को दबोच कर उसके कब्जे से 01अवैध तमंचा 315 बोर व 01 जिंदा कारतूस बरामद किया। पुलिस ने अवैध हथियार के साथ सोशल मीडिया में फोटो वायरल कर आमजन में दहशत का माहौल बना रहे युवक के विरुद्ध आर्म्स एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर उसका चालान कर दिया वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सोशल मीडिया में दहशत फैलाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही है तथा ऐसे लोगों को किसी भी सूरत में बक्सा नहीं जाएगा कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक नवीन सिंह चौहान (चौकी प्रभारी गुवर्धनपुर) कॉन्स्टेबल अजीत तोमर. सुखविंदर सिंह आदि थे ।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top