उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:नहाने गए थे गौला नदी में उफनाई नदी में दोनों हुए आंख से ओझल,एक व्यक्ति लापता, एक की मौत,सर्च अभियान जारी ।।

हल्द्वानी:
उत्तराखंड में नदी एवं गधेंरो में नहाने वाले लोगों के साथ हादसे होने का नाम कम नहीं हो रहे हैं ताजा मामला हल्द्वानी रानी बाग स्थित गौला नदी का है जहां नदी में नहाने गए दो युवक उपनाई नदी में डूब कर आंखों से ओझल हो गए जिसमें एक युवक के मिलने की खबर है जबकि एक युवक की ढूंढ खोज जारी है।
बताया जाता है कि रविवार को रानीबाग स्थित गौला नदी में नहाने गए एक युवक की डूबकर मौत हुई है जबकि एक युवक अभी भी लापता है जहां पुलिस और एसडीआरएफ की टीम लापता युवक की तलाश में जुटी हुई है सूचना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स भी मौजूद है

यह भी पढ़ें 👉  (देहरादून)तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी. लोहाघाट में सबसे अधिक रिकॉर्ड की गई बरसात.इन क्षेत्रों में होगी बरसात और बर्फबारी. मौसम विभाग का ऑरेंज अलर्ट जारी।।

बताया जा रहा है कि शहर के वेलेजली लॉज निवासी दो युवक नहाने गए थे नहाने के दौरान दोनों नदी के तेज बहाव में बह गए सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने किसी तरह से एक युवक को निकाल कर बेस हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया वही दूसरा युवक अभी भी लापता है जिसका सर्च ऑपरेशन चल रहा है
. मौके पर एसपी सिटी हरबंस सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच एसडीआरएफ की मदद से लापता युवक की तलाश की तलाश की जा रही है।।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग (हल्द्वानी) बहुचर्चित बनभूलपुरा भूमि मामला.सुप्रीम कोर्ट के सीनियर एडवोकेट ने किया आज स्थलीय निरीक्षण. साथ में रहे सपा के प्रदेश प्रभारी अब्दुल मतीन सिद्दीकी।।

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवराज जोशी पुत्र स्व0 हरीश जोशी निवासी निकट सौरभ होटल वेलेजली लॉज हल्द्वानी उम्र-17 वर्ष* को रेस्क्यू कर बाहर निकालकर 108 के माध्यम से बेस अस्पताल भेजा जहां डॉकरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। उक्त सूचना पर *श्री हरबन्स सिंह, एसपी सिटी हल्द्वानी* द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर दूसरे डूबे व्यक्ति *सुधीर गौड़ पुत्र राजू गौड़ निवासी निकट सौरभ होटल वेलेजली लॉज हल्द्वानी उम्र 16 वर्ष* की तलाश की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top