उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-:यहां व्यापारी से लूटपाट का पुलिस ने किया खुलासा.4 लोगों को किया गिरफ्तार.रकम बरामद. पुलिस ने तमंचा को भी लिया कब्जे में ।।

हरिद्वार

मंगलौर के एक थोक व्यापारी से सात लाख रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किए गए पांच लाख रुपये, एक पिस्टल और दो मोटरसाइकिल बरामद की है। मंगलौर थानाध्यक्ष पंकज गैरोला ने बताया कि रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के सोलानीपुरम निवासी राहुल गर्ग पैसे जमा कर अपने घर की ओर जा रहे थे तभी 13 अक्टूबर की शाम साढ़े सात बजे बदमाशों ने हरिद्वार हाईवे पर उन पर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग-: देहरादून से बड़ी खबर. इस जनपद के आबकरी निरीक्षक को शासन ने किया निलंबित. किया अटैच।।

पुलिस ने सैकड़ों सीसीटीवी कैमरों से फुटेज की जांच की और अपराधियों की पहचान करने और उन्हें ट्रैक करने के लिए विभिन्न माध्यमों की कोशिश की। गुरुवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि अपराधी फिर से मंगलौर आ रहे हैं और एक और वारदात को अंजाम देकर गंगनहार ट्रैक पर खड़े हैं. पुलिस ने पकड़े गए चारों युवकों की पहचान रुड़की निवासी फिरोज, बहादराबाद निवासी दानिश, रुड़की निवासी आजम और बहादराबाद निवासी दानिश के रूप में हुई है. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वारदात को उनके साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया गया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के पिछले आपराधिक इतिहास की जांच करते हुए अपराध में शामिल अन्य लोगों की तलाश कर रही है

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top