अल्मोड़ा

ब्रेकिंग-: अनियंत्रित होकर स्कूटी सहित गिरा युवक खाई में,हालत गंभीर SDRF ने देर रात्रि किया रेस्क्यू.भेजा अस्पताल ।।

पर्वतीय क्षेत्र में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं जनपद टिहरी के नीरझरना के पास एक स्कूटी सवार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा जिसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची SDRF ने घायल स्कूटी सवार युवक का रेस्क्यू कर उसे अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि बीपी देर रात, पुलिस चौकी ढालवाला द्वारा SDRF को सूचित किया कि ब्रहमपुरी से आगे नीरझरना के पास एक स्कूटी सवार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया है।
उक्त सूचना पर SDRF रेस्क्यू टीम हेड कांस्टेबल अर्जुन पंवार के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुंची और उसने त्वरित कार्यवाही करते हुए अत्यधिक विषम परिस्थितियों में रात्रि के घनघोर अंधेरे में 200 मीटर गहरी खाई में उतरकर रोप की सहायता से स्कूटी सवार घायल को निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुँचाया जिसके उपरांत 108 के माध्यम से उपचार हेतु अस्पताल पहुँचाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी रहत ) दो बच्चों की जान लेने वाला देहरादून में दहशत का पर्याय बना गुलदार पकड़ा गया ।।

घायल की पहचान पलाश जोशी पुत्र श्री पुरण जोशी, उम्र- 25 वर्ष, निवासी:- राजसमंद, राजस्थान के रूप में हुई रेस्क्यू टीम में हेड कांस्टेबल अर्जुन सिंह. आशिक अली कांस्टेबल सुमित नेगी.सुमित तोमर.ओम प्रकाश कुकरेती.मनमोहन सिंह. अनूप रावत चा0 विनोद सिंह आदि थे। टिहरी न्यूज़

To Top