उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-: बाल मन ने रच डाली बड़ी कहानी.पुलिस ने अपहरण की कहानी इस तरह से सुलझाई ।।

एक 11 वर्षीय लड़के ने घर पर डांटे जाने से नाराज होकर अपनी ट्यूशन छोड़ दी और इसके बजाय दो लोगों द्वारा उसके अपहरण का प्रयास करने की कहानी बनाई। हरिद्वार के ज्वालापुर थाने को शुक्रवार को एक स्थानीय निवासी ने सूचना दी कि उनका 11 वर्षीय बेटा शुक्रवार को दोपहर करीब तीन बजे ट्यूशन जा रहा था, तभी बाइक सवार दो युवकों ने कथित तौर पर उसे मोटरसाइकिल पर बैठाने का प्रयास किया, लेकिन वह फरार हो गया. खुद को खींच कर भागने में सफल रहा।
लड़के ने घर पहुंचकर यह बात अपनी मां को बताई जिसने इसकी जानकारी अपने पति को दी। युवक ने बारी-बारी से पुलिस को इस बारे में बताया। ज्वालापुर थाना निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि नाबालिग के अपहरण के प्रयास जैसे जघन्य अपराध की जानकारी होने पर पुलिस बल ने तेजी से शिकायत की जांच शुरू की. कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने पर पता चला कि बच्चे ने ही मनगढ़ंत कहानी रची थी। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से पता चला है कि ट्यूशन के समय बच्चा अकेले साइकिल चला रहा था और अपहरण के कथित प्रयास के कोई निशान नहीं देखे गए थे।
आगे की जांच में पता चला कि दोपहर में जब वह ट्यूशन के लिए जाने वाला था तो घर में उसे डांट पड़ी थी। डांटे जाने से नाराज लड़के ने ट्यूशन छोड़ दी और अपहरण के प्रयास की कहानी बना दी। हालांकि इस घटना से पुलिस घंटों परेशान रही सब परिजन बच्चे को समझाने के प्रयास में जुटे हुए हैं हरिद्वार न्यूज़

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top