उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-: कोरोना ने फिर बढ़ाया डर,दो की मौत, डेंगू का भी स्वास्थ्य विभाग ने बुलेटिन किया जारी,

देहरादून -:कई दिन कोरोना के लक्षण कम होने के बाद आज कोरोना फिर भड़क गया है,आज 160 नये पॉजिटिव केस आए है जबकि 02 लोगों की मौत इस संक्रमण के चलते हुई है वही 321 लोग की रिपोर्ट नेगेटिव आई है अब एक्टिव संख्या 978 रह गई है आज दो लोगों की मौत होने का समाचार है श्री महंत इंद्रेश हॉस्पिटल देहरादून से 01 तथा सिनर्जी हॉस्पिटल देहरादून से 01 मरीज की मौत की खबर आ रही है इस तरह आज अल्मोड़ा में 02 चमोली में 05 देहरादून में 58 हरिद्वार में 11 नैनीताल में 56 पौड़ी गढ़वाल में 14 पिथौरागढ़ में 03 रुद्रप्रयाग में 01 टिहरी गढ़वाल में 03 उधम सिंह नगर में 07 यह जनपद ऐसे हैं जहां पर कोरोना के लक्षण पाए गए जबकि उत्तरकाशी, चंपावत और बागेश्वर इन 03 जनपदों में आज एक भी कोरोना से संक्रमित मरीज नहीं मिला इस तरह आज 160 नए मरीज मिलने के साथ राज्य में इस संक्रमण से

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-:चलती ट्रेन पर चढ़ने लगा यात्री.फिसला पैर.आरपीएफ जवान ने गिर रहे यात्री को खींचकर बचाई जान. सीसीटीवी में कैद हुई घटना.देखें वीडियो ।

पीड़ित लोगों का आंकड़ा बढ़कर के 11427 हो गया है जबकि दो लोगों की मौत के आंकड़े ने मौतों का आंकड़ा भी बढ़ा दिया इस तरह इस वर्ष 311 मरीजों की मौत इस संक्रमण के चलते हुई है ।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद-: यहां देर रात हो गया सड़क हादसा.कार खाई में गिरी दो की मौत. एसडीआरएफ ने रेस्क्यू चला कर दो को बचाया ।।


उधर स्वास्थ्य विभाग ने डेंगू को लेकर के भी आज मेडिकल बुलेटिन जारी किया है आज देहरादून में 06 नैनीताल में 03 पौड़ी गढ़वाल में 04 इस तरह 13 मरीजों में आज राज्य में डेंगू की पुष्टि हुई है स्वास्थ्य महकमा डेंगू से लोगों ने के लिए लगातार लोगों को जागरूक भी कर रहा है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top