उत्तरकाशी

ब्रेकिंग-:चारधाम यात्रा है सुचारू, केदारनाथ धाम मे हुई बर्फबारी,हेली सेवा हुई प्रभावित, बर्फ हटाने का काम जारी है ।।

श्री केदारनाथ धाम
मौसम के बदले मिजाज के बाद केदारनाथ क्षेत्र में बरसात होने के बाद बर्फबारी से चारों तरफ सफेद सी चादर ओढ़ ली है इन सबके बीच सर्द मौसम होने के बावजूद भी चार धाम यात्रा निर्विघ्न रुप से आज भी जारी हुई जबकि आज बदले मौसम के बाद यहां का मिजाज बेहद सर्द हो गया है । बर्फबारी के चलते केदारनाथ धाम में हैलीपेड सहित यात्रा मार्ग पर हल्की बर्फ जमी और विभिन्न एजेंसियां रास्तों एवं हैलीपेड से बर्फ हटाने में जुटी हुई है बर्फबारी के चलते आज हेलीकॉप्टर सेवा प्रभावित हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) कृषि कार्य के लिए ड्रोन उतारने की तैयारी. यहां फसलों पर किया दवा का ड्रोन से छिड़काव ।।

वही ऋषिकेश चारधाम बस टर्मिनल एवं हरिद्वार बस अड्डे से तीर्थयात्री चारधाम को प्रस्थान हो रहे हैं ऋषिकेश में विभिन्न विभागों यथा देवस्थानम बोर्ड एवं यात्रा प्रशासन संगठन सहित पुलिस, चिकित्सा- स्वास्थ्य,परिवहन, पर्यटन, नगर निगम,संयुक्त रोटेशन के हेल्प डेस्क यात्रियों को सहायता मार्गदर्शन कर रहे । श्री बदरीनाथ धाम हेतु सड़क मार्ग सुचारू है। तीर्थयात्री श्री बदरीनाथ दर्शन को जा रहे है।
वही श्री केदारनाथ, श्री गंगोत्री, श्री यमुनोत्री में यात्रा जारी,कल शाम श्री केदारनाथ धाम में बारिश के बाद बर्फवारी होने से केदारनाथ धाम ने बर्फ की चादर ओढ़ी हुई है।केदारनाथ धाम हेतु हेलीकाप्टर सेवा प्रभावित हुई । हेलीपैड एवं रास्ते से बर्फ हटाई जा रही है।

To Top