उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग -:उधमसिंह नगर में हादसा.सिलेंडर फटने से मकान क्षतिग्रस्त.कई घायल ।।

रुद्रपुर-: उधम सिंह नगर से एक दहला देने वाली खबर आ रही है यहां के थाना ट्रांजिट कैंप की कृष्णा कॉलोनी में घरेलू सिलेंडर फटने से हड़कंप मच गया धमाका इतना तेज था कि 2 मंजिला इमारत सहित पड़ोस के दो मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए बताया जाता है कि हादसा मकान में खाना बनाते वक्त रसोई गैस सिलेंडर फटने से हुआ जिससे दो मंजिला मकान क्षतिग्रस्त हो गया जिससे जहां दो लोग गंभीर रुप से झुलस गए तथा महिला सहित चार लोग मलबे में दबकर घायल हो गए। आस पास के लोगो ने आनन फानन में घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका उपचार प्रारंभ हुआ। बता दें की इस समय घायलों में कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना पुलिस एवं जिला प्रशासन को मिली जिसके बाद राहत टीम घटनास्थल पहुंची
बताया जाता है कि रुद्रपुर शहर के सबसे घनी आबादी वाले ट्रांजिटकैंप की राजा कॉलोनी निवासी प्रेमनारायण कश्यप के दो मंजिला मकान में उनकी लड़की नीतू कश्यप गैस सिलेडर पर खाना बना रही थी कि अचानक तेज धमाके साथ गैस सिलेंडर फट गया और मकान धराशायी होने के साथ ही पीछे की ओर गिर गया। बता दें की दो मंजिला मकान का मलवा पीछे रह रहे अमृत गुआ और मदनलाल के मकान पर जा गिरा। सिलेडर फटने से पप्पू यादव व नीतू कश्यप बुरी तरह से झुलस गई। तो वही मकान गिरने से छह वर्षीय दीपिका,उसका आठ साल का भाई दीपांकर व उसकी मां कल्पना मलबे में दबकर गंभीर रुप से घायल हो गई। इसके अलावा बता दें सोलह साल की विनीता भी घायल हो गई।
थाना ट्रांजिटकैँप प्रभारी सुदरम शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल की ओर दौड़ पडे़ और मलबे में दबे बच्चों व घायल लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top