उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-@_अब नहीं होगी कोई परेशानी,पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमाऊं परिक्षेत्र डाॅ नीलेश आनंद भरणे का लगा जनता दरबार,व्हाट्सएप नंबर पर भी अपनी शिकायत करा सकते हैं दर्ज ।।

हल्द्वानी
शनिवार को पुलिस उपमहानिरीक्षक कुमाऊं परिक्षेत्र डॉ. नीलेश आनंद भरणे ने अपने कैंप कार्यालय स्थित हल्द्वानी में जनता दरबार लगाया अब यह जनता दरबार हर शनिवार को लगाया जाएगा जिससे लोग अपनी फरियाद पुलिस उपमहानिरीक्षक श्री भरणे के पास जाकर लगा सकते हैं
पहले शनिवार के दिन कैंप कार्यालय में कुल 24 शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत से उन्हें अवगत कराया जिसमें उपस्थित होकर शिकायत कर्ताओं द्वारा यातायात तथा नशे संबंधी समस्या एवं सुझाव सुझाए गए।
इसके अलावा श्री भरणे ने व्हाट्सएप नंबर भी जारी कराया जिसमें लोग अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं आज पहले दिन व्हाट्सएप नंबर-7983922572, पर पुलिस ने 7 शिकायतें ऑनलाइन दर्ज की गई।
जिसमें 7 शिकायतों में से 6 नैनीताल, तथा एक उधमसिंह नगर से प्राप्त हुई।
जिस पर श्री भरणे ने एक शिकायत पर तुरंत संज्ञान लेते हुए नैनीताल की एक प्रकरण में तुरंत निस्तारण कराया । इसके अलावा अन्य शिकायतों के त्वरित निस्तारण हेतु संबंधित को उचित कार्यवाही हेतु प्रेषित किया गया।
इसके अलावा दो शिकायत घरेलू विवाद, दो शिकायत पैसों के लेनदेन, दो शिकायत विवेचना में प्रगति से संबंधित तथा एक शिकायत मारपीट संबंधित 21 शिकायतें ऑडियो कॉल के माध्यम से और 1 वीडियो कॉल के माध्यम से शिकायतों को सुना गया।

To Top