उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग[email protected]_मौसम विभाग का साम का बुलेटिन जारी,फिर यलो अलर्ट जारी करते हुए भारी से बहुत भारी बरसात की दी चेतावनी ।।

देहरादून-: मौसम विभाग ने एक बार फिर शाम का मौसम बुलेटिन जारी करते हुए पुनः सतर्कता बरतने की अपील की है मौसम विभाग ने 5 दिनों का जारी अपने मौसम बुलेटिन में कहा कि आने वाली चार सितंबर को राज्य के पर्वतीय क्षेत्र में भारी से बहुत भारी वर्षा एवं कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने और ओलावृष्टि के साथ तेज बरसात होने की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने 2 सितंबर को राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग(देहरादून) मौसम का बदलेगा मिजाज.अब होगी बरसात.मौसम विभाग ने जारी किया मौसम पूर्वानुमान. येलो अलर्ट जारी।।

तथा तेज बौछार होने की संभावना तथा 3 सितंबर को देहरादून, नैनीताल जनपदों में कहीं-कहीं भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी किया है इसके अलावा राज्य के पर्वतीय क्षेत्रो में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने और ओलावृष्टि के साथ तेज बरसात होने की भी चेतावनी जारी की है मौसम विभाग ने 5 सितंबर को चेतावनी जारी करते हुए देहरादून नैनीताल तथा बागेश्वर जनपदों में कहीं-कहीं भारी वर्षा होने के साथ राज्य के अन्य जनपदों में आकाशीय बिजली चमकने ओलावृष्टि तथा तेज बौछार होने की संभावना व्यक्त की है मौसम विभाग ने इन 5 दिनों के लिए ऐतिहासिक बरतने की भी अपील की है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top