उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-:[email protected]_(रुद्रपुर) इस लॉजिस्टिक कंपनी ने अपने बेड़े में बढ़ाए 60 वाहन. अग्रवाल ऑटो जोन के एमडी ने सौंपी वाहनों की चाबियां ।।

रुद्रपुर-: राज्य की अग्रणी लॉजिस्टिक कंपनी मैसर्स आर एस लॉजिस्टिक ने अपने बेड़े में 60 अशोक लेलैंड मॉडल AL 2820. COWS चेचिस को जोड़ा है इस तरह से इतनी बड़ी संख्या में इन वाहनों को जोड़ने से यह लॉजिस्टिक अपने व्यवसाय को और गति देगी ।

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग (देहरादून) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बड़ा प्रयास.पर्वतीय जनपदों को मिली हीरो मोटर कॉर्प की ओर से 320 मोटरसाइकिल. मोटर कॉर्प के अधिकारियों के साथ मुख्य मंत्री ने किया फ्लैग ऑफ।।


शुक्रवार को मैसस आर एस लॉजिस्टिक के ध्रुव मुंजाल एवं आकाश मुंजाल को मैसर्स अग्रवाल ऑटो जोन के एमडी सौरभ अग्रवाल ने इन वाहनों की खरीद पर उन्हें केक काटकर उन्हें चाबियां प्रदान की।
इस अवसर पर अशोक लेलैंड पंतनगर से प्लांट हेड अंजन कुमार दास व कंपनी के सेल्स एवं मार्केटिंग से जोनल मैनेजर अनिल ढींगरा रीजनल मैनेजर मनु कालिया एरिया मैनेजर विकास कमाल व सर्विस डिपार्टमेंट से श्रीकांत, बसंत बल्लभ एवं अग्रवाल ऑटो जोन से सेल्स मैनेजर नरेश भट्ट दीपक जोशी विकास आदि उपस्थित रहे इस मौके पर सेल्स मार्केटिंग के डिप्टी मैनेजर पंकज शर्मा ने अशोक लेलैंड के BSVI वाहनों की गुणवत्ता और बेहतर माइलेज,कम टूट-फूट, मेंटेनेंस को लेकर के विस्तार से जानकारी साझा की।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top