उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-@_फिर आई नदी में डूबने से युवक की मौत की खबर,SDRF ने शव को किया नदी से बरामद ।।

शनिवार को किशोरों के लिए दिन अच्छा नही रहा है नदी में नहाते समय तीन लोगों की डूबने की जहां खबर आई वहीं एक किशोर का शव सुबह एसडीआरएफ ने बरामद किया जबकि अब एक और डूबें किशोर, के शव को SDRF द्वारा बरामद करने खबर आ रही है एक ही दिन में पांच इस तरह की दुखद घटनाओं से वह का दिल बहुत आहत है।
ताजा मामले में बीती रात्रि नगर नियंत्रण कक्ष देहरादून द्वारा देर रात SDRF को सूचित कराया गया था कि जाखन चौकी क्षेत्र में एक लड़का नाम अभिषेक (उम्र 16 वर्ष) पुत्र श्री अशोक महतो पता मानव कल्याण केन्द्र 35A कैनाल रोड़ किशनपुर देहरादून लापता है । जो दिन में अपने साथियों के साथ जाखन क्षेत्र में नदी में नहाने गया था। आशंका है कि वह डूब गया है।
उक्त सूचना पर पोस्ट सहस्त्रधारा से रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची व सर्च एंड रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया गया। पानी का दबाव व अंधेरा बढ़ने के कारण सर्च ऑपरेशन को रोकना पड़ा आज शनिवार को प्रातः SDRF की डीप डाईविंग टीम डाकपत्थर से पुनः सर्चिंग हेतु घटनास्थल पहुंची। गहन सर्चिंग के दौरान SDRF के डीप डाइवर आरक्षी लक्ष्मण सिंह द्वारा गहराई में जाकर उक्त लड़के के शव को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया जहां पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे शव विच्छेदन गृह भेज दिया है।
SDRF टीम में हेड कांस्टेबल सुरेश तोमर, आरक्षी विक्रम सिंह , बलवीर सिंह, संदीप, लक्ष्मण सिंह चालक सुनील तोमर आदि थे।। देहरादून न्यूज़

To Top