उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-@_सोशल मीडिया में छा रहा है दादी का वीडियो,गंगा स्नान का अपना एक अलग तरीका, पुल से छलांग लगाकर दादी ने किया गंगा स्नान।।

हरिद्वार-: दादी ने भले ही गंगा नदी में छलांग लगाकर एक अद्भुत और आश्चर्यजनक एथलेटिक बन कर सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरी हो लेकिन सच यह है कि इस तरह के स्टंट आम लोगों को करने से परहेज करना चाहिए जिस तरह से युवा वर्ग आजकल नदियों में स्नान करने के बाद दुर्घटनाओं का शिकार होता जा रहा है उससे हटकर यदि बात की जाए तो इस तरह के स्टंट से इन घटनाओं को बढ़ावा मिलने की संभावना हो गई है पहले से ही उत्तराखंड की एसडीआरएफ लगातार नदियों नालों में रेस्क्यू अभियान चलाकर लोगों को जागरूक कर रही है वही नदियों में नहाते समय हो रही दुर्घटनाओं से भी सबक लेने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद(उत्तराखंड)तेज रफ्तार कार से भयंकर दुर्घटना,तीन की मौत।


लेकिन आज दादी की बात करना भी जरूरी है ऐसी ही दादी जो एथलीट बन गई हैं हरिद्वार में हर की पौड़ी पर गंगा में कई फीट ऊंचे पुल से छलांग लगाती इस दादी को देखकर बड़े-बड़े हैरान हैं। हरकी पौड़ी पर गंगा के तेज प्रवाह से सहमे लोग जहां घाटों पर चैन पकड़ कर नहाते हैं वहीं 80 साल की बुजुर्ग महिला पुल की रेलिंग पार कर गंगा में छलांग लगाती नजर आ रही है।
सोशल मीडिया पर एथलीट दादी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं दादी के जज्बे को सलाम भी कर रहे हैं लेकिन उत्तराखंड सिटी न्यूज़ आम जनमानस से इस तरह के स्टंट करने के लिए प्रेरित नहीं कर रहा है।

To Top