उत्तराखण्ड

(बड़ी खबर)उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग.यह अभ्यर्थी देंगे साक्षात्कार. आयोग ने जारी की सूची।।

उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग में जिला उपभोक्ता

विवाद प्रतितोष आयोग व राज्य उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग के अध्यक्ष एवं सदस्यों के पदों की लिखित प्रतियोगी परीक्षा वर्णात्मक परीक्षा आयोजित की गई थी उस


उक्त लिखित प्रतियोगी परीक्षा के दोनों दिवसों के प्रथम पाली की वस्तुनिष्ठ परीक्षा की औपबन्धिक उत्तरकुंजियां 09.04.2024 को जारी करते हुये अभ्यर्थियों से दिनांक-10.04.2024 से 15.04.2024 तक उत्तर कुंजियों के सापेक्ष प्रश्नों / उत्तरों के संबंध में ऑनलाईन आपत्तियां प्राप्त की गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) क्या मिला बजट में राज्य को, सीएम धामी ने बताया ऐतिहासिक, दूरदर्शी, समावेशी, सर्वस्पर्शी और सर्वग्राही है आम बजट ।।

उपरोक्तानुसार अभ्यर्थियों से प्राप्त आपत्तियों का विषय विशेषज्ञों के द्वारा निराकरण करने के उपरान्त संशोधित उत्तर कुंजियों के आधार पर मूल्यांकन एवं तदुपरान्त अर्ह

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) भारी वर्षा का अलर्ट.इस जनपद में कल रहेंगे आंगनबाड़ी केंद्र और स्कूल बंद.DM ने दिए आदेश।।

अभ्यर्थियों की वर्णात्मक परीक्षा के मूल्यांकन के आधार पर तथा अभ्यर्थियों द्वारा आवेदित पदों के अनुसार साक्षात्कार हेतु चयनित अभ्यर्थियों की सूचियां आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  (रेलवे ब्रेकिंग) काठगोदाम से हावड़ा जाने वाली बाघ एक्सप्रेस ट्रेन.15 अगस्त तक रहेगी प्रभावित।।

अतः साक्षात्कार हेतु औपबन्धिक श्रेष्ठता सूची में सम्मिलित

समस्त अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि साक्षात्कार

हेतु निर्धारित तिथि एवं समय आदि की जानकारी शीघ्र ही आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित की जायेगी।

To Top