उत्तराखण्ड

बड़ी खबर[उत्तराखंड] (अग्निवीर सेना भर्ती मेला) भर्ती को लेकर आई नई अपडेट. 8th और 10th के अभ्यर्थियों को यह लाने होंगे प्रमाण पत्र

बनबसा में 01 से 06 नवंबर तक होगी सेना भर्ती

  1. कुमाऊं मंडल के दो जिलों की 01 से 06 नवंबर तक बनबासा आर्मी एरिया में सेना भर्ती आयोजित की जाएगी । अग्निवीर जीडी, अग्निवीर टेक्निकल, अग्निवीर क्लर्क/एसकेटी, अग्निवीर ट्रेडमैन 10Th और अग्निवीर ट्रेडमैन 8Th की सेना भर्ती में शॉर्टलिस्टेड अभ्यर्थियों रेली एडमिट कार्ड JIA WEBSITE से लॉगिन करके निकाल सकते हैं ।
  2. जिला कार्यालय चंपावत की सभागार में आयोजित बैठक में भर्ती केंद्र पिथौरागढ़ के निर्देशक कर्नल मेलगे राहुल एन ने बताया कि बनबासा में पिथौरागढ़ और चंपावत जिले के अभ्यर्थियों के लिए होगी भर्ती । कर्नल मेलगे राहुल ने बताया कि भर्ती में प्रतिदिन 1000-1500 अभियार्थी दौड़ में भाग लेंगे ।
  3. भर्ती कार्यालय पिथौरागढ़ से मिली जानकारी के अनुसार पूरी भर्ती में कुल 4355 अभ्यर्थियों की दौड़ की जा रही है । सेना भर्ती के लिए दसवीं की अंकतालिका, 12वीं की अंकतालिका, मूल निवास प्रमाण पत्र, शपथ पत्र, एनसीसी प्रमाण पत्र, रिलेशन प्रमाण पत्र, गजट प्रमाणपत्र, राज्य/ राष्ट्रीय खेल प्रमाण पत्र, अविवाहित प्रमाण पत्र, चरित्र प्रमाण पत्र और पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ लाना होगा।
  4. डीएम चंपावत श्री नवनीत पांडे ने उप जिला अधिकारी श्री आकाश जोशी को नोडल अधिकारी, टनकपुर विभाग और लेफ्टिनेंट कर्नल VP Bhatt (सेवा निवृत), SWB, ZSW, को नोडल अधिकारी, चंपावत विभाग को नामित करते हुए भर्ती स्थल का संयुक्त निरीक्षण करने के निर्देश दिए । उन्होंने भर्ती के दौरान पेयजल के लिए वॉटर टैंकर की व्यवस्था, सफाई कर्मियों की व्यवस्था, एम्बुलेंस, बिजली और मेडिकल टीम को उपस्थित कराने के आदेश दिए ।
To Top