उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(उत्तराखंड)कार के ऊपर बोल्डर गिरा.खंड विकास अधिकारी सहित कई बाल बाल बचे……

उत्तराखंड में पिछले कई दिनों से हो रही लगातार बरसात के बाद हो रहे भूस्खलन से भारी नुकसान की खबर है यहां एक कर के ऊपर बोल्डर गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया लेकिन गनीमत जा रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।
सोमवार को कर्णप्रयाग ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर नारायणवगड़ नलगांव के समीप वहां से गुजर रही कार के ऊपर अचानक चट्टान से बोल्डर टूटकर आ गए जिससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई! कार में नारायण वगड़ के खंड विकास अधिकारी सहित ब्लॉक के चार अन्य कर्मचारी सवार थे जो बाल बाल बच निकले उन्हें मामूली चोट आई है, उन्हें उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र नारायण बगड़ ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार है।
नालगांव से करीब तीन किलोमीटर आगे अचानक पहाड़ी से बोल्डर वहां से गुजर रही कार के ऊपर गिर गए जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई गनीमत यह रही कि बोल्डर कार के इधर-उधर से गिरे जिससे ब्लॉक अधिकारी राकेश मोहन नयाल, अन्य ब्लाक कर्मचारियों विरेंदा असवाल, रमेश चन्द्र अमोली, चंद्रमणि बरमोला के साथ कर्णप्रयाग से नारायण वगड जा रहे थे को मामूली चोट आई, बोल्डर गिरने से हाईवे के दोनों और वाहनों की लंबी लाइन लग गई यहां करीब आधा घंटे तक वाहनों के पहिए थमे रहे।
दो दिनों से जनपद में हो रही बारिश के बाद अब इसका नुकसान भी देखने को मिल रहा है जहां आज मौसम सुहाना होने के साथ ही लोगों ने राहत के सास ली, नारायण बगड़ मार्ग में चटक धूप में अचानक पहाड़ी से बड़े-बड़े पत्थर सड़क मार्ग पर आ गए जो कि किसी के लिए भी खतरा बन सकते है।

To Top