उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(उत्तराखंड)अवैध खनन पर बड़ी कार्रवाई.डंपर और यूटिलिटी सीज ।।

राजस्व व खान विभाग की सख्ती से अवैध खनन करने वालों में हड़कंप मच गया श्रीनगर प प्रशासन शान द्वारा की गई अब तक की कार्रवाई में अवैध खनन में लगे 01 यूटीलिटी व 04 डंपर को प्रशासन ने सीज कर दिया।

पौड़ी-: जनपद के तहसील श्रीनगर में मिल रही अवैध खनन की सूचनाओं का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ0 आशीष चौहान द्वारा दिए गए कड़े निर्देशों के बाद आज प्रातः राजस्व विभाग व खनन विभाग के अधिकारियों/कार्मिकों द्वारा श्रीनगर में अवैध खनन एवम् परिवहन की सूचनाओं पर कार्यवाही/छापेमारी की गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)छात्र संघ चुनाव.अब इन्हें मिलेगा बराबरी का दर्जा. इस तरह से होंगे चुनाव ।।

जिला खान अधिकारी रवि नेगी ने बताया कि जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान के निर्देशों के क्रम में आज तड़के उपजिलाधिकारी श्रीनगर नूपुर वर्मा तथा उनके नेतृत्व श्रीनगर तहसील के अंतर्गत खनन पर बड़ी कार्यवाही की गई। कार्यवाही के दौरान अवैध खनन में लगे 01 यूटीलिटी वाहन व 04 डंपर सीज किए गए जबकि 05 खच्चरों के माध्यम से अवैध खनन करने वाले अभियुक्तों पर अर्थ दंड लगाने के साथ ही विधिक कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)भारी बरसात के चलते कल इस जनपद में एक से 12 तक स्कूल आंगनबाड़ी केंद्र रहेंगे बंद. डीएम ने दिए आदेश ।

इस दौरान जिला खान अधिकारी रवि नेगी, नायब तहसीलदार श्रीनगर बशुलाल, सर्वेक्षक बालकृष्ण बहुगुणा, खनिज मोहर्रिर शिवा नेगी सहित राजस्व व खान विभाग से कर्मचारी उपस्थित थे।

To Top