उत्तराखण्ड

बड़ी खबर-:यहां पानी के तेज बहाव से नाले में बह गईं दो बच्चियां,एक का शव बरामद, SDRF का सर्च अभियान जारी, परिवार में कोहराम ।।

एक हृदय विदारक घटना में नाले में आए तेज बहाव मे दो बच्चिया तिनके के रूप में बह गई जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने एक बच्ची का शव बरामद करने में सफलता प्राप्त करी है जबकि एक बच्ची के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है बताया जाता है कि अचानक नाले में आए तेज पानी से बगल में खेल रही बच्चियां आमवाला में पानी के तेज बहाव में बह गई है इस घटना के बाद परिवार वाले बेहद परेशान है तथा वह खुद बच्चों को नाले में ढूंढ खोज में जुटे हुए हैं।
देहरादून में तरला आमवाला रायपुर में दो बच्चियाँ के नाले के तेज बहाव में बह जाने की सूचना पर SDRF पोस्ट सहस्रधारा से रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और टीम ने सर्च अभियान चलाया गौरतलब है कि तेज़ नाले का पानी अचानक आने से उसमें दो बच्चियां रचना 8 वर्ष. और.खुशी 7 वर्ष बह गई। SDRF रेस्क्यू टीम प्रभारी रवि चौहान द्वारा बताया की नाले में पानी का बहाव बहुत तेज है, परन्तु टीम द्वारा सर्च अभियान चलाकर एक बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है।दूसरी बच्ची की तलाश अभी भी जारी है। देहरादून न्यूज़

To Top