उत्तर प्रदेश

बड़ी खबरचंपावत. नैनीताल. रुद्रप्रयाग.चमोली के लिए मौसम की अपडेट.पढें दि पायनियर से ।।

देहरादून

राज्य मौसम विज्ञान केंद्र ने रविवार को देहरादून, नैनीताल, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना के संबंध में पीली चेतावनी (वॉच) जारी की है।

The Pioneer में आज की खबर Dairy directorate & central dairy laboratory to come up in Haldwani

https://www.pioneeredge.in/dairy-directorate-central-dairy-laboratory-to-come-up-in-haldwani/
उत्तराखंड राज्य मौसम विभाग ने एक बार फिर तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए येलो अलर्ट जारी किया है इस दौरान मौसम विभाग ने नैनीताल.उधमसिंह नगर. चमोली तथा रुद्रप्रयाग जनपदो में कहीं-कहीं आकाशीय बिजली गिरने तथा वर्षा के तीव्र दौर होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है मौसम विभाग ने सुबह 6:00 बजे से 9:00 तक जारी मौसम पूर्वानुमान में इसके अलावा राज्य के जनपदों में कहीं-कहीं गर्जन वाले बादल विकसित होने तथा बहुत हल्की से हल्की बरसात होने की संभावना व्यक्त की है इस बीच मौसम विभाग ने झुलाघाट में 27 जौलजीबी में 21 कोटद्वार में 18.5 मसूरी में 20.5 खानपुर में 16 कनालीछीना में 15 सोनप्रयाग में 14 साल्ट में 10 यम्केश्वर में 9.5 रायवाला में 9 किच्छा में 9 तथा लैंसडाउन में 7.5 मिलीमीटर बरसात रिकार्ड की है।
रविवार को राज्य के जिलों में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ बिजली गिरने और तीव्र/बहुत तीव्र बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा, हरिद्वार, चंपावत और उधम सिंह नगर जिलों में कई स्थानों पर और राज्य के शेष जिलों में अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश / गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। राज्य की अस्थायी राजधानी देहरादून में आमतौर पर बादल छाए रहने का अनुमान है। हल्की से मध्यम बारिश/गरज के साथ एक से तीव्र दौर की बारिश होने की संभावना है, जो कुछ क्षेत्रों में और तीव्र हो सकती है। आज देहरादून में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः 30 डिग्री सेल्सियस और 22 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है

To Top