उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(लालकुआं) चुनाव कार्यालय खोलकर लोकसभा प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने कांग्रेस में फूंकी जान, प्रारंभ किया जन संपर्क अभियान।।

लालकुआं-: कई सालों से निष्क्रिय चल रही शहर कांग्रेस को आज नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने अपना चुनाव कार्यालय खोलकर जान फूकी तथा कहा कि अब जरूरत है क्षेत्र की जनता को लोकसभा में अपनी आवाज बुलंद कराने के लिए सही व्यक्ति का चुनाव करना चाहिए। इस दौरान वयोवृद्ध कांग्रेसी और पूर्व कैबिनेट मंत्री हरिश्चंद्र दुर्गपाल ने लोगों का आह्वान किया कि राज्य में जब से कांग्रेस की सत्ता गई है तब से विकास अवरुद्ध हो गया है, हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने गौला खनन को लेकर बड़ा बयान दिया कहा की निजी हाथों में जा रही गौला को रोकने के लिए अब कांग्रेस को मजबूत करना पड़ेगा,।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) 103 वर्षीय महिला फिर करेंगी मतदान,डीएम घर पहुंचे, मतदान के लिए किया प्रेरित।।

आज नैनीताल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने नगर के मुख्य बजार स्थित पोस्ट ऑफिस के पास मुख्य चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया । इस दौरान उन्होंने दावा किया है कि देश में काग्रेंस की सरकार बनेगी।
इस दौरान युवाओं की टीम को जोड़ने में जुटे शहर कांग्रेस अध्यक्ष भुवन पांडे ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी का स्वागत किया साथ ही कहा कि युवाओं की एकजुटता से कांग्रेस मजबूत होकर उभरेगी इस दौरान अनेक लोगों ने कांग्रेस को मजबूत करने का आह्वान कर लालकुआं में जनसंपर्क अभियान प्रारंभ कर दिया।

To Top