उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(देहरादून)भारी से बहुत भारी बरसात की चेतावनी.मौसम विभाग का अलर्ट.दो दिन रहेंगे भारी. आपदा परिचालन केंद्र ने सभी जिलाधिकारी को लिखा पत्र।।

देहरादून-: उत्तराखंड राज्य के टिहरी. देहरादून. पौड़ी.बागेश्वर. चंपावत. नैनीताल एवं उधमसिंह नगर जनपद में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना को देखते हुए राज्य

आपातकालीन परिचालन केंद्र ने सभी जनपदों को पत्र लिखकर इस स्थिति में सावधानी बरतने की बात कही है। भारत मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के द्वारा सोमवार को 2:00 बजे जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार दिनांक 23 अगस्त से दिनांक 24 अगस्त तक जनपद टिहरी.देहरादून. पौड़ी. बागेश्वर.चंपावत.नैनीताल एवं उधम सिंह नगर जनपदों में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी वर्षा के साथ-साथ कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने वर्ष के अती तीव्र से अत्यंत तीव्र दौर होने की संभावना व्यक्त की है इस स्थिति में विभाग ने सभी से अपने जनपदों में सावधानी बरतने की बात करते हुए प्रत्येक जनपद में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखते हुए आवागमन में नियंत्रण बनाने किसी भी आपदा और दुर्घटना में त्वरित स्थलीय कार्रवाई करते हुए सूचनाओं का आदान प्रदान करने करने की बात कही है मौसम विभाग ने जारी पत्र में दिनांक 23 और 24 जनपदों में रेड अलर्ट जारी किया है।

To Top