उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(देहरादून)गिरेगा तापमान.होगी बरसात.आज की मौसम अपडेट ।।

देहरादून

देहरादून और अन्य स्थानों पर अधिकतम तापमान में कुछ डिग्री की गिरावट आई है, जबकि मंगलवार को यह अभी भी सामान्य से ऊपर बना हुआ है। भले ही लोग गर्मी की मार झेल रहे हैं, लेकिन आज राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश और आंधी से कुछ राहत मिल सकती है। राज्य मौसम विज्ञान केंद्र ने पूर्वानुमान लगाया है कि पिथौरागढ़, बागेश्वर, अल्मोडा, चंपावत और नैनीताल जिलों में कुछ स्थानों पर और देहरादून, उत्तरकाशी, टिहरी, रुद्रप्रयाग, पौड़ी, उधम सिंह में अलग-अलग स्थानों पर बहुत हल्की से हल्की बारिश / गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। उत्तराखंड के नगर और चमोली जिले। मौसम विज्ञान केंद्र ने राज्य के पर्वतीय जिलों में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ बिजली गिरने की संभावना और तेज हवा (30-40 किमी प्रति घंटे) चलने की संभावना के संबंध में पीली चेतावनी (वॉच) भी जारी की है। बुधवार को।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(लालकुआं) सीबीएसई एग्जाम में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर मेघावी विद्यार्थियों को मिल प्रबंधन ने किया सम्मानित।।

राज्य की अस्थायी राजधानी देहरादून में आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान है और गरज के साथ बादल भी छाए रहने की संभावना है। आज देहरादून में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः 35 डिग्री सेल्सियस और 21 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है

To Top