उत्तर प्रदेश

(बड़ी खबर)C.G.H.S. वैलनेस हल्द्वानी में खुलेगा सेंटर.केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने दी हरी झंडी. केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट की मेहनत लाई रंग।।

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री व नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद श्री अजय भट्ट ने बताया कि हल्द्वानी में नया सीजीएचएस वैलनेस सेंटर खोलने को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर मनसुख मांडवीया ने हरी झंडी दी है श्री भट्ट ने बताया कि जल्द ही सीजीएचएस के अपरनिदेशक हल्द्वानी का निरीक्षण कर सीजीएचएस वैलनेस सेंटर खोलने की व्यवहार्ता को सुनिश्चित करेंगे। गौरतलब है कि श्री भट्ट ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात कर और कई बार पत्र के माध्यम से हल्द्वानी में सीजीएचएस खोलने को लेकर विशेष प्रयास किया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (हल्द्वानी) गौला नदी में हक हकूक परमिट व्यवस्था.दोनों डिविजनों में ऐसे होगी लागू।।

केंद्रीय मंत्री श्री भट्ट ने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ मनसुख मांडवीया ने बताया कि उनके द्वारा नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर में सीजीएचएस वैलनेस सेंटर खोलने की मांग पर सैद्धांतिक अनुमोदन प्रदान किया है। लिहाजा जल्द ही सीजीएचएस से संबंधित अपर निदेशक हल्द्वानी शहर का निरीक्षण करेंगे और सीजीएचएस वैलनेस सेंटर खोलने की व्यवहारिता सुनिश्चित करेंगे श्री भट्ट ने कहा कि देशभर के केवल 20 शहरों में सीजीएचएस वैलनेस सेंटर खोलने के अनुमोदन में हल्द्वानी शहर में भी इस वैलनेस सेंटर को खोलने का अनुमोदन मिला है जो कि पूरे कुमाऊं क्षेत्र को लाभ होगा।

To Top