उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-:पत्नी ने चाकू के वार से उतारा पति को मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार,

पिथौरागढ़: – समाज में पति पत्नी का रिश्ता बेहद ही पवित्र माना जाता है लेकिन यहां एक मामला ऐसा है जहां पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया घटनाक्रम डीडीहाट थाना क्षेत्र का था मृतक के भाई ने डीडीहाट कोतवाली में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की. पुलिस पूछताछ में महिला ने अपना जुर्म कुबूल लिया है. ।
जानकारी के मुताबिक, बीती 17 अक्टूबर को डीडीहाट पुलिस को सूचना मिली थी कि छनपट्टा निवासी कुन्दन सिंह की दीवार से गिरने के कारण मौत हो गई है. सूचना मिलने पर डीडीहाट पुलिस ने मौके पर जाकर मृतक कुन्दन सिंह के शव का पंचायतनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय पिथौरागढ़ भेजा दिया.
11 नवम्बर को मृतक के भाई धन सिंह धामी ने कोतवाली डीडीहाट में मृतक की पत्नी नीमा देवी द्वारा हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो उसके द्वारा बताया गया कि आपसी लड़ाई झगड़े में ही उसके द्वारा अपने पति पर चाकू से वार कर दिया, जिससे गले में चोट लगने से उसकी मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(लालकुआं) SST/FST एवं लालकुआं पुलिस ने चेकिंग के दौरान बरामद किए 2 लाख 39 हजार रुपए।।

इसके बाद आरोपी नीमा देवी ने डर के मारे अपने पति को घर के पास की दीवार से नीचे फेंक दिया था. पूछताछ में महिला की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू और खून साफ किये हुए कपड़े, बोरा आदि भी बरामद किये, जिसके आधार पर हत्यारोपी नीमा देवी को गिरफ्तार किया गया. जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

To Top