उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड)मौसम अपडेट-: 24 घंटे में भारी बरसात का अलर्ट,मौसम विभाग ने तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान भी किया जारी, रहे सतर्क….

देहरादून-: मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी करते हुए राज्य के कुछ स्थानों में गरज चमक के साथ भारी वर्षा होने की संभावना व्यक्त की है मौसम विभाग ने 3 घंटे का तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए कहा कि शाम 6:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक देहरादून. हरिद्वार. पौड़ी .टिहरी. रुद्रप्रयाग तथा उत्तरकाशी जनपदों में कहीं-कहीं आकाशीय बिजली गिरने के साथ तेज बौछार की भी संभावना है मौसम विभाग ने

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर यूकेपीएससी ने इन परीक्षाओं की जारी की नई अपडेट।।

संवेदनशील इलाकों में हल्की से मध्यम भूस्खलन के कारण राज मार्ग में अवरोध उत्पन्न हो सकता है तथा दुर्घटना होने की संभावना है मौसम विभाग ने लोगों को सलाह दी है कि नदी नालों से दूर रहें तथा अकाशीय बिजली चमकने के दौरान विद्युत से चलने वाली चीजों को बंद रखें इस बीच मौसम विभाग ने जौलीग्रांट में 69 .पांडुकेश्वर में 41.5 धनोरी में 33.5 लैंसडाउन में 30.5 ऋषिकेश में 29 में पंतनगर में 23. 4 पंचेश्वर मैं 23 मसूरी 21 चोरगलिया में 17. 5 टनकपुर में 17 .यम्केश्वर में 16.5 मिलीमीटर बरसात रिकॉर्ड की है। इस बीच मौसम विभाग ने लोगों से बेहद सतर्कता बरतते हुए आने वाले 24 घंटे में अल्मोड़ा. बागेश्वर. चमोली. चंपावत .देहरादून .पौड़ी गढ़वाल. हरिद्वार. नैनीताल. पिथौरागढ़ .रुद्रप्रयाग. टिहरी गढ़वाल. उधमसिंह नगर तथा उत्तरकाशी में भारी बरसात के साथ बिजली गिरने की संभावना से भी इनकार नहीं किया है।

To Top