अन्य

बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड)ट्रैवल कारोबारी से मांगी थी रंगदारी .पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार ।।

रंगदारी मांगने वाले पेचीदा मामलों को लगातार सुलझा रही हरिद्वार पुलिस

चर्चित ट्रैवल्स कारोबारी से रंगदारी मांगने संबंधी प्रकरण का हरिद्वार पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया खुलासा

ज्वालापुर निवासी व्यवसायी के कनखल स्थित कार्यालय में e-रिक्शा चालक ने थमाया था धमकी भरा पत्र

रकम न देने पर कारोबारी को गोली मारने की दी गई थी धमकी

ट्रैवल्स कारोबारी का ड्राइवर ही निकला षडयंत्रकर्ता, साथी के साथ मिलकर बनाई थी योजना

आरोपी ड्राइवर इरफान और शाहनवाज आए गिरफ्त में, जुर्म किया कुबूल

जरा से लालच में आजकल के युवा बड़ा जोखिम उठा रहे हैं, हमारी नजर सभी पर है, गलती करने पर जेल जाना तय है :: एसएसपी हरिद्वार

थाना कनखल

दिनाक 23.07.2023 की शाम अज्ञात ई-रिक्शा चालक द्वारा ट्रैवल्स कारोबारी के कनखल स्थित कार्यलय में दिए गए धमकी भरे पत्र को देख कारोबारी कपिल हंस निवासी ज्वालापुर द्वारा थाना कनखल से सम्पर्क कर दिनाक 24.07.2023 को फिरौती मांगने व न देने पर गोली मारने की धमकी के आरोपों के आधार पर मु0अ0स0 251/23 धारा 386 भादवि बनाम अज्ञात दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) शहद से और पहचान बनाएगा नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ. 6 लीटर दूध का पैक की भी हुई लॉन्चिंग।।

शिकायत मिलते ही तत्काल अज्ञात आरोपियों को तलाशने में जुटी कनखल पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुये सैकड़ों CCTV फुटेज खंगालते हुए साथ ही मैन्युअल पुलिसिंग भी जारी रखी। अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय करते हुए मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल शहनवाज़ उर्फ सोनू व इरफान उर्फ नोशद को बैरागी कैम्प से दबोचने में सफलता हासिल की।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)सीएम धामी कल जागेश्वर में. करेंगे श्रावणी मेले का शुभारंभ।।

अभियुक्त इरफान जो लगभग पिछले 5 वर्षों से हंस ट्रैवल्स के मालिक की गाडी चलाता है से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मालिक का बड़ा कारोबार देखकर मन में लालच आने की वजह से उसने अपने साथी शहनवाज से एक धमकी भरा पत्र लिखवाकर मालिक के घर पहुंचवाया जिसमें स्पष्ट लिखा था कि मांग पूरी न करने पर गोली मार दी जाएगी। अभियुक्तों को लगा कि उनके ऐसा करने से कारोबारी डर जाएगा और चुपचाप उनको पैसे दे देगा लेकिन कारोबारी द्वारा हरिद्वार पुलिस पर भरोसा जताया गया जिस पर हरिद्वार पुलिस खरी उतरी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)भारी बरसात के चलते कल इस जनपद में एक से 12 तक स्कूल आंगनबाड़ी केंद्र रहेंगे बंद. डीएम ने दिए आदेश ।

नाम पता अभियुक्त-

1.शहनवाज़ उर्फ सोनू पुत्र इखलाक निवासी मंडी का कुआ मोहल्ला मेदानयान ज्वालापुर

  1. इरफान उर्फ नोशद पुत्र सत्तार अहमद निवासी उपरोक्त

पुलिस टीम-
1-SO कनखल नितेश शर्मा
2-SI देवेन्द्र सिह तोमर
3-SI कमल कान्त रतूडी
4-C. बलवन्त सिह
5-C. सतेन्द्र सिह

To Top