उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड)रात्रि में अंधेरे का फायदा उठा कर इस तरह से करते थे लूटपाट.पुलिस की कार्रवाई में कार सहित दो आरोपी गिरफ्तार ।।

कार सवार युवकों द्वारा मोबाइल और कैश लूट प्रकरण का हरिद्वार पुलिस टीम ने किया खुलासा करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है पकड़े गए आरोपी अंधेरी रात में लिफ्ट देने के बहाने युवक को लूटा था इसके साथ ही उन्होंने धमकाकर मोबाइल से भी 5000 रुपये की ऑनलाइन ट्रॉजेक्शन कर फरार हो गए थे । पुलिस ने इस घटना में प्रयुक्त कार,मोबाइल व ₹18800/- नगदी भी बरामद की है ।
घटना क्रम के अनुसार 18 फरवरी को रात्रि बस अड्डे से लिफ्ट देकर करीब 1:30 बजे रानीपुर क्षेत्रांतर्गत स्थित बाल मंदिर सेकेंडरी हाई स्कूल के पीछे मैदान में 02 कार सवार व्यक्तियों द्वारा युवक को धमकाकर 5000 रुपये की ऑनलाइन ट्रॉजेक्शन करवाने तथा तत्पश्चात युवक से मोबाइल व नकदी लूट लेने के संबंध सम्बन्धी प्रकरण का कोतवाली रानीपुर में मुकदमा दर्ज किया था।
घटना के खुलासे के लिए जुटी टीम ने संदिग्ध व्यक्तियों की जांच करते हुए सेक्टर 5 स्टेडियम के पीछे से द्वारा 02 अभियुक्तों को घटना में प्रयुक्त कार मारूति आल्टो, लूटे गये सैमसंग मोबाइल व 18800/- नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया पकड़े गए युवक की पहचान जयदेव पुत्र राजेश निवासी अंबेडकर नगर ज्वालापुर .
देव कुमार पुत्र मुकेश कुमार निवासी उपरोक्त के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार मारुति अल्टो. लूटा गया मोबाइल सैमसंग ए-12 तथा 18800₹ नकद बरामद हुए । हरिद्वार न्यूज़

To Top