उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग (उत्तराखंड)यह तो गजब हो गया,पिता पुत्र 9 किलो से अधिक चरस के साथ पुलिस के चढ़े हत्थे।

जनपद चम्पावत में नशे के विरूद्ध चलाये गये ऑपरेशन क्रेक डाउन के अन्तर्गत चरस तस्करों के विरूद्ध बहुत बडी कार्यावाही, धारी, जनपद नैनीताल के पिता-पुत्र के कब्जे से 09.200 किलोग्राम चरस बरामद कर किये गये गिरफ्तार, थाना पाटी एवं एडीटीएफ टीम की संयुक्त कार्यवाही
चंपावत
पुलिस एवं एडीटीएफ की बड़ी कार्रवाई में आज संयुक्त टीम को बड़ी कामयाबी मिली जब पिता पुत्र को भारी मात्रा में चरस के साथ गिरफ्तार किया ।
पुलिस की पूछताछ में उन दोनों ने बताया कि यह चरस कुछ मात्रा में स्वयं अपने घर में तैयार कर तथा कुछ मात्रा मे आसपास के क्षेत्र से सस्ते दामों में खरीदकर हल्द्वानी जनपद नैनीताल में उंचे दामों में बेचने हेतु ले जा रहे थे लेकिन उससे पहले ही वह पुलिस के गिरफ्त में आ गए।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) टनकपुर -देहरादून साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन को भी मिली मंजूरी.सीएम धामी ने प्रधानमंत्री और रेल मंत्री का जताया आभार।।

मिली जानकारी के अनुसार मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम हेतु जनपद में चलाये गये अभियान क्रेक डाउन के तहत आज जनपद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली जब थाना पाटी क्षेत्रान्तर्गत थाना पाटी पुलिस एवं एडीटीएफ टीम की संयुक्त कार्यवाही में गर्सलेख तिराहा पाटी से फिल्म पुलिस टीम ने रमेश सिंह पुत्र दान सिंह, उम्र- 53 वर्ष, निवासी ग्राम सुनकोट, तह0 धारी, थाना मुक्तेश्वर, जिला नैनीताल के कब्जे से 5 किलो 100 ग्राम चरस तथा ललित सिंह पुत्र रमेश सिंह, उम्र- 23 वर्ष, निवासी ग्राम सुनकोट, तह0 धारी, थाना मुक्तेश्वर, जिला नैनीताल के कब्जे से 4 किलो 100 ग्राम चरस बरामद कर गिरफ्तार किया गया।
पुलिस ने पकड़े गए दोनों पिता-पुत्र के खिलाफ धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीकृत सर दोनों का चालान कर दिया।
पुलिस के अनुसार जनपद चम्पावत पुलिस द्वारा माह सितम्बर 2021 में अबतक ऑपरेशन क्रेक डाउन के तहत मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अभियुक्तो के विरूद्ध कार्यवाही के क्रम में 18 अभियोगों में 18 अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 17.340 किलोग्राम चरस तथा 30.770 ग्राम स्मैक बरामद की जा चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(उत्तराखंड) आज रात से बिगड़ेगा मौसम का मिजाज. होगी राज्य भर में भारी बरसात. होगा पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय. मौसम वैज्ञानिक विक्रम सिंह ने वीडियो जारी कर किया अलर्ट।।

पुलिस टीम मे
श्री अशोक कुमार सिंह पुलिस उपाधीक्षक चम्पावत,-उ0नि0श्री मनीष खत्री प्रभारी एडीटीएफ चम्पावत
03-उ0नि0श्री हरीश प्रसाद थानाध्यक्ष पाटी
04-उ0नि0श्री गोविन्द सिंह एडीटीएफ
05-कानि0 मतलूब खान एडीटीएफ
06-कानि0 दीपक प्रसाद एडीटीएफ
07-कानि0 राकेश रौंकली एडीटीएफ
08-भुवन पाण्डेय एडीटीएफ
09-कानि0 वीरेन्द्र सिंह थाना पाटी
10-कानि0 मानवेन्द्र सिंह धौनी थाना पाटी आदि थे

To Top